City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : एक बार फिर मानवता शर्मसार, नाबालिग छात्र साथ गैंग अप्राकृतिक यौनाचार

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय में मानवता को शर्मसार करती एक घटना सामने आ रही है. जिसमें पीड़ित के पिता ने अपने ही पड़ोसी पर नाबालिग छात्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार करने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं पीड़ित के पिता का आरोप है कि थाना में लिखित आवेदन देने के बावजूद भी पुलिस अब तक आरोपियों के विरूद्ध कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. मामला तेघरा अनुमंडल के बछवारा थाना क्षेत्र के शिबू टोल की है. उक्त मामले में राजद के जिला अध्यक्ष मोहित यादव ने प्रशासन से त्वरित कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल, पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है. पीड़ित अनमोल कुमार के पिता नागेश्वर यादव ने आरोप लगाया है कि 9 अप्रैल को उनका पुत्र अनमोल कुमार अपने दरवाजे पर बैठा हुआ था तभी पड़ोसी सत्येंद्र यादव उनके लड़के अनमोल कुमार को बुलाकर ले गया. काफी देर तक जब अनमोल वापस नहीं आया तब नागेश्वर यादव के द्वारा उसकी खोजबीन शुरू की गई. खोजबीन के क्रम में ही पास के बहियार में मकई खेत से किसी के रोने की आवाज सुनकर जब नागेश्वर यादव वहां पहुंचे तो उन्होंने देखा कि यशवंत कुमार एवं मिलन कुमार बारी बारी से अनमोल कुमार के साथ अप्राकृतिक यौनाचार की घटना को अंजाम दे रहा था.

हल्ला-गुल्ला करने के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए. तब तक काफी संख्या में ग्रामीण भी वहां जुट चुके थे. नागेश्वर यादव के अनुसार तब उन्होंने बेहोशी की अवस्था में अनमोल कुमार को बछवाड़ा पीएचसी में भर्ती कराया जहां से उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. फिलहाल, अनमोल कुमार का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में चल रहा है. लेकिन, पीड़ित पक्ष का आरोप है कि पुलिस को सूचना एवं लिखित आवेदन देने के बावजूद भी अभी तक आरोपियों के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है.

बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.