City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय पुलिस ने लोडेड हथियार के साथ आरजेडी के प्रखंड महासचिव को किया गिरफ्तार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइवः बेगूसराय में पुलिस ने आरजेडी के प्रखंड महासचिव आनंद कुमार को एक साथी समेत लोडेड राइफल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक आईटेन गाड़ी को भी जब्त किया है जिस पर आरजेडी का झंडा लगा है। इसके साथ ही तेघड़ा थाना पुलिस अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर आरजेडी नेता समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है जिसके पास से पुलिस ने एक राइफल, दो देसी पिस्टल और 10 कारतूस बरामद किया है। तेघरा डीएसपी ओमप्रकाश ने तेघड़ा थाना में प्रेस वार्ता कर कहा कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि बछवारा प्रखंड के झमटिया गांव निवासी आनंद कुमार अपने साथियों के साथ हथियार लेकर तेघरा में घूम रहा है ।

इस सूचना पर पुलिस ने छापेमारी कर आनंद कुमार को गिरफ्तार किया जिसके पास से पुलिस ने एक लोडेड राइफल बरामद किया और उसके साथ एक आइटेन गाड़ी को भी जप्त किया है जिस पर आरजेडी का झंडा लगा हुआ है। पुलिस ने आनंद कुमार के साथ उसके साथी मोहन कुमार को गिरफ्तार किया है। इसके साथ ही तेघरा थाना पुलिस ने अलग-अलग दो और जगह छापेमारी की जहां गुलशन कुमार को एक साथी के साथ गिरफ्तार किया। इसके पास से पुलिस ने लोडेड पिस्तौल बरामद किया।

एक अन्य मामले में जल नल योजना में रंगदारी मांगने वाले अभिषेक कुमार को भी गिरफ्तार किया गया जिसके पास से भी एक देशी पिस्टल और कारतूस बरामद किया गया है । फिलहाल पुलिस आरजेडी नेता से पूछताछ कर रही है कि आखिरकार वह राइफल लेकर बछवारा से तेघरा क्यों आया था और उसका मकसद क्या था।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.