City Post Live
NEWS 24x7

अब शुरू होगा बिहार में अपराधियों का सफाया, नए DGP ने कहा- गोलियां चली तो खैर नहीं

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

अब शुरू होगा बिहार में अपराधियों का सफाया, नए DGP ने कहा- गोलियां चली तो खैर नहीं

सिटी पोस्ट लाइव : पिछले कुछ महीनों में क्राइम का ग्राफ काफी ऊपर उठ गया है. इससे न सिर्फ आम लोगों के अन्दर खौफ बल्कि बिहार सरकार पर भी सवाल उठाने लगे थे, कि आखिर नीतीश सरकार इन अपरधियों पर नकेल क्यों नहीं कस पा रही है. क्या अपराधियों के मन से पुलिस प्रशासन का खौफ ख़त्म होने लगा है. लेकिन अब नए DGP की नियुक्ति ने लोगों के मन में नई उम्मीद जगा दी है. दरअसल बेखौफ अपराधियों ने जिस तरह से कई इलाकों में खुलेआम हत्या की घटना को अंजाम दिया है और पुलिस को चुनौती दी है, उसके बाद बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने आज पुलिस अधिकारियों की पटना में बैठक बुलाई है.

लगातार हो रही हत्याओं पर डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अब गोली चली तो हम भी चुप नहीं बैठेंगे. उसका जवाब दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि हत्या की कई वजहें होती हैं, लेकिन अपराधी अगर ये सोचते हैं कि वो अपराध करके कहीं छुप जाएंगे तो अब वो चूहे की बिल में घुसे हों तो हम उन्हें खींचकर बाहर निकाल लेंगे. बिहार में सुशासन का राज है और अपराध करने वाला बख्शा नहीं जाएगा.

गौरतलब है कि डीजीपी का पद संभालते ही गुप्तेश्वर पाण्डेय ने राज्य की जनता से सामप्रदायिक सद्भाव, भाईचारा और कानून व्यवस्था बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करने की अपील की, इतना ही नहीं अपराधियों पर नकेल कसने के लिए DGP ने आईपीएस अधिकारीयों की टीम बनाकर काम करने की बात कही. उन्होंने यह भी कहा कि अपराध नियंत्रण के लिए डीजी टीम बनाऊंगा. वहीं अब अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा है कि अपराध करने के बाद छिप नहीं सकते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.