City Post Live
NEWS 24x7

सुशांत की मौत से पहले रिया ने मुंबई में खरीदे थे 2 महंगे फ्लैट, ED ने मांगा हिसाब.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में एक से एक बड़े खुलासे होने लगे हैं.एक साल में 11 लाख रूपये कमानेवाली रिया चक्रवर्ती ने मुंबई के खार में तीन महंगे फ्लैट खरीद रखे हैं. एक फलित अपने नाम पर, एक फ़्लैट अपने पिता के नाम पर और एक फ़्लैट अपने मित्र के नाम पर खरीद रखा है.ये सभी फ़्लैट सुशांत की मौत से कुछ दिनों पहले खरीदे जाने की बात सामने आई है. सूत्रों के मुताबिक, इस बात की जानकारी ईडी (ED)को भी मिली है और वह इस मामले में भी पूछताछ कर सकती है. गौरतलब है कि मुंबई का खार इलाका काफी रिहायशी है और वहां बने हर एक फ्लैट की कीमत काफी अधिक है.

सवाल उठ रहा है कि आखिर रिया चक्रवर्ती के पास इतने रुपए कहां से आये. उसने खार में दो फ्लैट कैसे खरीदे, कहीं सुशांत के रुपयों का इस्तेमाल खार में फ्लैट खरीदने में तो इस्‍तेमाल नहीं किया गया. सूत्रों के मुताबिक, अब ईडी भी इन सवालों का जवाब जानना चाहती है. शुक्रवार को ही रिया चक्रवर्ती को ईडी के सामने आना है. उसे पूछताछ के लिए बुलाया गया है. आपको बता दें कि रिया से पूछताछ के लिए सवालों की लंबी लिस्ट ईडी के अफसरों ने बनाई है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने महाराष्ट्र के ही लोनावला में एक फार्म हाउस किराए पर लिया था. इस बात का खुलासा सुशांत के एक असिस्टेंट के जरिए हुआ है. बात तब की है जब उनकी फ़िल्म सोन चिरैया रिलीज हो रही थी. उस दौरान सुशांत अपने एक असिस्टेंट के साथ लोनावाला के फार्म हाउस गए थे और वहां पर वो खेती करना चाहते थे. इसके साथ उनका इरादा 3 से 4 महीने तक कोई फ़िल्म करने का नहीं था. संभव है कि इस बारे में भी ईडी की टीम रिया से कल पूछताछ करेगी. ईडी के पास रिया के अकाउंट में सुशांत के बैंक अकाउंट से ट्रांसफर किये गए रुपयों की डिटेल्स भी है. इस बारे में भी सवालों की लिस्ट ईडी ने तैयार कर रखी है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती समेत 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा, श्रुति मोदी समेत अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. सीबीआई ने गुरुवार को रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने, आपराधिक षड्यंत्र रचने, चोरी, धोखाधड़ी और धमकी देने समेत अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया है. सीबीआई ने यह केस बिहार पुलिस की एफआईआर के आधार पर दर्ज किया है. सीबीआई की एसआईटी की टीम सुशांत राजपूज मामले की जांच कर रही है. टीम ने बिहार पुलिस से अब तक की हुई जांच के सभी दस्तावेज मांगे हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.