City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय में हुए बैंक लूट कांड का हुआ खुलासा, 5 अपराधी किये गए गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय में आईडीबीआई शाखा में बैंक लूट कांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. दरअसल, वीरपुर थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर आईडीबीआई बैंक शाखा में 16 दिसंबर की दोपहर बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग कर 6 लाख 65 हजार रुपए लूट की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने इस मामले में समस्तीपुर जिले से चंदन पासवान, युवराज सोनी माइकल सोनी, विवेक कुमार और बेगूसराय के पंकज कुमार को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने उसके पास से दो देशी पिस्तौल, एक कारतूस, दो खोखा, घटना में प्रयोग किया हुआ 3 बाईक, 4 मोबाइल और 19000 हजार रुपये बरामद किये है. वहीं एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि, 16 दिसंबर को बैंक में लूट की घटना हुई थी, उस लूट कांड का खुलासा के लिए सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए समस्तीपुर जिले से चार और बेगूसराय के एक बदमाश को गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार बदमाशों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है. पुलिस उसके अपराधिक इतिहास का पता कर रही है. इस बैंक लूट कांड में 10 बदमाश शामिल थे, जिसमें से 5 बदमाशों की गिरफ्तारी की गई है. शेष 5 बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, बाकी बचे बदमाशों में से अधिकतर समस्तीपुर जिले के ही रहने वाले हैं. बेगूसराय में हाल के दिनों में बैंक लूट या स्वर्ण आभूषण दुकान लूट में समस्तीपुर जिले के ही बदमाश शामिल थे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.