City Post Live
NEWS 24x7

घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास, खुद को बचाने के लिए छत से लगाई छलांग

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास, खुद को बचाने के लिए छत से लगाई छलांग

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधी कितने बेलगाम हो गए जिसकी बानगी साफ -साफ इन दिनों देखने को मिल रही है. जहां अपराधी सरकार और प्रशासन को आँख में धूल झोंककर खुलेआम चुनौती देने का काम कर रहे है और हमारी प्रशासन आये दिन बौनी साबित हो रही है. आज उसी कड़ी में पटना के बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके में फिर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां हैवानीयत मुंह चिढ़ाने का काम कर रही है और सरकार में बैठे लोग इन सभी मामलों पर आए दिन रोटी सेंकने का काम करते हैं.

पटना का बुद्धा कॉलोनी थाना फिर एक बार तार -तार हो गया, जब घर में घुसकर युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया गया. जहां अपने बचाव के दौरान युवती ने युवक को चाकू से वार कर घायल कर खुद की इज्जत बचाई. जब लगा कि दरिंदा इससे भी नहीं मानेगा तो खुद को बचाने के लिए युवती ने छत से छलांग लगाई. घटना के विषय में बताया जाता है कि युवक माकन मालिक का बेटा है, जिसने युवती से दुष्कर्म का प्रयास किया.

जब घटना के विषय में पुलिस को सुचना मिली तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. वही आरोपी ने सफाई देते हुए कहा कि मैं निर्दोष हूँ. मुझे फंसाया जा रहा है. लड़की ने पहले मुझे बुलाया था. साथ ही दुसरे दिन सुबह जब कमरे में बुलाई तो मैं चला गया. जाने के बाद लड़की ने अचानक मेरे ऊपर चाकू से हमला कर दिया. जिससे मेरा हाथ कट गया और लड़की छत से कूद कर भाग गई. हाथ काटने के बाद लड़की खुद मेरे कमरे में आकर महलम पट्टी कर के गई है. गौरतलब है कि मामला जितना दिखाई दे रहा उससे ज्यादा बड़ा है. देखना है पुलिस प्रशासन इस गुत्थी को कब तक सुलझा पाती है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.