City Post Live
NEWS 24x7

पटना में छात्रा का सरेआम चीरहरण की कोशिश, तमाशबीन बने रहे पटनावासी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पटना में छात्रा का सरेआम चीरहरण की कोशिश, तमाशबीन बने रहे पटनावासी

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की  राजधानी पटना में एक छात्रा का चीरहरण का दिनदहाड़े प्रयास हुआ है. खबर के अनुसार छात्रा को सरेआम बीच सड़क पर  नंगा करने की कोशिश लफंगों ने की है. दिन दहाड़े छात्र के साथ छेड़खानी किया और फिर उसके कपडे उतारने की कोशिश की गई.सबसे बड़ी बात कि   इस घटना को जिस वक्त मनचलों द्वारा अंजाम दिया जा रहा था उस वक्त वहां काफी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन लोगों ने इसका विरोध करने की जगह ऐसे तमाशा देखते रहे मानों सिनेमा हाल के परदे पर फिल्म देख रहे हैं.

सिटी पोस्ट रिपोर्टर के अनुसार राजधानी पटना के चौक थाना अंतर्गत चौक शिकारपुर स्थित आर पी एम कॉलेज की है. जहां पर एक छात्रा बारहवीं कक्षा में नामांकन कराने के लिये कॉलेज पहुंची थी.  नामांकन कराने के बाद छात्रा जब कॉलेज परिसर से जैसे ही बाहर निकली कि पांच की संख्या में मौजूद  बदमाशों ने छात्रा के साथ गाली-गलौज और बदतमीजी शुरू कर दी. मनचलों ने उसकी टीशर्ट को दो भाग में फाड़कर उसे नंगा करने का प्रयास भी किया. पीड़िता के विरोध करने पर बदमाशों ने उसे पिस्तौल का भय दिखा कर जान से मारने की धमकी भी दे दी –“तुम्हारा ऐसा हाल कर देंगे कि तुम मुंह दिखाने लायक भी नहीं बचोगी.घटना की सूचना मिलते ही समाज सेवी सरोज जायसवाल भाजपा महिला मोर्चा की टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और पीड़िता को लेकर थाने पहुंची.

थाने में मामला दर्ज कराने पहुंची पीड़ित छात्रा ने बताया कि जिस वक्त उसके साथ यह घटना हुई वहां पर काफी लोग मौजूद थे. वह लोगो से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने भी उसकी मदद नहीं की. लोग उसके साथ हो रहे अत्याचार को मूक दर्शक बन देखते रहे.जाहिर है लोग संवेदनहीन हो गए हैं. उनके सामने किसी बहु बेटी की इज्जत लुट जाए तो भी उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता .वो आराम से फिल्म की तरफ फ्री में गुंडागर्दी के नज़ारे का आनंद उठाते रहेगें. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है. मामले की छानबीन की जा रही है. सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.