City Post Live
NEWS 24x7

शर्मनाक : गांव की लड़की से उसका पता पूछना दो युवकों को पड़ा महंगा, लोगों ने जमकर पीटा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार ने इनदिनों मॉबलिंचिंग की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है एक बार फिर राजधानी पटना में दो युवकों की बेरहमी से पिटाई किए जाने का मामला सामने आया है. घटना पटना जिले के मनेर थाना इलाके की है. जहां महीनावा गांव में एक लड़की से पता पूछने से गुस्साए ग्रामीणों ने दो युवकों को पहले तो बंधक बना लिया फिर बड़ी बेरहमी से बेल्ट से इस कदर पीटा जिसे देख किसी का भी दिल पसीज जाएगा. लेकिन वहां मौजूद लोगों को जरा भी फर्क नहीं पड़ा. वह लगातार दोनों युवकों की पिटाई करता रहा पीड़ित बार-बार गिड़गिड़ाता रहा. इसके बावजूद पिटाई होती रही. पीड़ित इतना बेबस था कि वो रहम की भीख मांगता रहा, लेकिन लोगों ने एक नहीं सुनी और बेरहमी से पिटाई करते रहे. इतना ही नहीं लोगों ने दोनों को कपड़े तक फाड़ दिए.

काफी देर तक खंभे पर बंधे रहे दोनों।

बेल्ट से मारपीट करने के कारण दोनों युवकों के शरीर पर कई जगह चोट लगी है. तभी किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो 10 दिन पुरानी बताई जा रही है. वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हमारा न्यूज चैनल नहीं करता. बताया जाता है कि महीनावा गांव की दो युवती कोचिंग के लिए घर से निकली. इसी बीच रास्ते में दो युवकों ने उन लड़कियों पर फब्तियां कसते हुए उनके घर का पता पूछने लगा लड़कियों ने शोर मचाते हुए इसकी जानकारी गांव के लोगों को दी.

रस्सी से हाथ-पैर बांधे, फिर बेरहमी से की मारपीट।

जैसे ही गांव के लोगों को इस बात की जानकारी मिली ग्रामीण आग बबूला हो उठे. गांव के ही कुछ युवक उन लड़कों की खोज में निकल गए. इसी बीच फब्तियां कस जा रहे दोनों युवकों को ग्रामीणों ने घेर कर पकड़ लिया. दोनों युवकों को पकड़ने के बाद ग्रामीण गांव के एक खाते में लाकर दोनों को खंभे से बांधकर जमकर पिटाई की. पिटाई की वीडियो वायरल होते ही पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मनेर थानेदार आलोक कुमार से मिली जानकारी के मुताबिक वायरल वीडियो की जानकारी उन्हें भी मिली है. मामले की जांच शुरू कर दी गई है. अगर वीडियो की सत्यता की पुष्टि हो जाती है तो निश्चित तौर पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि कानून को हाथ में लेने का अधिकार किसी को नहीं है. अगर युवकों ने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ किया है या कुछ फब्तियां कसी है तो वे इसकी जानकारी थाना को दे सकते थे लेकिन लोगों ने ऐसा ना करके कानून को हाथ में लिया है.

पटना से निशांत कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.