City Post Live
NEWS 24x7

वाहन चेकिंग के दौरान असामाजिक तत्वों ने उत्पाद विभाग की टीम पर किया हमला

पुलिस ने आरोपित एक युवक को किया गिरफ्तार, बाकी लोग हुआ फरार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : मंगलवार की रात शहर के बोधवन तालाब चौक पर असामाजिक तत्वों ने उत्पाद विभाग की टीम पर ही जान लेवा हमला कर दिया। और जमकर पिटाई कर दी। जिसमें उत्पाद विभाग के एसआई दिलदार अंसारी और गृह रक्षक नीरज कुमार राय जख्मी हो गए। जिसे सहयोगियों द्वारा देर रात आनन- फ़ानन में सदर अस्पताल में भर्ती कर इलाज कराया गया। हालांकि घटना स्थल पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस द्वारा मौके से एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही भाग रहे मारुति वाहन को भी जब्त किया गया है। जबकी अन्य लोग फरार हो गया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान बोधवन तालाब निवासी जगदीश यादव के पुत्र राकेश कुमार के रूप में हुई है। वहीं गिरफ्तार व्यक्ति को नगर थाना लाकर पूछ-ताछ की जा रही है।

बता दें कि अवैध शराब की खेप ले जाने की सूचना पर खैरा मोड़ पर उत्पाद विभाग की टीम द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान सोनो के तरफ से आ रही तेज रफ्तार मारुति वाहन को रुकवाने की कोशिश की गई लेकिन चालक द्वारा रोकने के बजाय वाहन लेकर तेज गति से जमुई की ओर भागने लगा जिसे उत्पाद विभाग के एसआई दिलदार अंसारी द्वारा गृह रक्षकों के सहयोग से भाग रहे वाहन का पीछा कर तकरीबन 5 किलोमीटर के बाद बोधवन तालाब चौक पर पकड़ लिया गया।

उत्पाद विभाग की टीम द्वारा अभी भाग रहे वाहन की पूछताछ व जांच ही की जा रही थी कि अचानक एक दर्जन से अधिक असामाजिक तत्व चारों तरफ से घेरकर उत्पाद विभाग की टीम पर हमला कर दिया और सभी लोग लाठी-डंडे व लात-घुसे से जमकर पिटाई करने लगे। इधर आरोपित की गिरफ्तारी के बाद असामाजिक तत्वों ने बोधवन तालाब चौक को जाम कर दिया और गिरफ्तार युवक की रिहाई की मांग करने लगे हालांकि जाम ज्यादा देर तक नहीं रह पाया। फौरन मौके पर पहुंची टाउन थाना की पुलिस द्वारा जाम को हटाया गया।

वहीं घटना के बाद उत्पाद विभाग के एसआई दिलदार अंसारी द्वारा टाउन थाना में देर रात तकरीबन 12:30 बजे तक कागजी प्रक्रिया पूरी करते हुए गिरफ्तार मारुति वाहन के मालिक बोधवन तालाब निवासी जगदीश यादव के पुत्र राकेश कुमार और चालक डुमरकोला गांव निवासी कारू कुमार के अलावा 1 दर्जन से अधिक अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया गया है।

जमुई से अंजुम आलम की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.