City Post Live
NEWS 24x7

प्लास्टिक का खिलौना नहीं है विधायक अनंत सिंह का AK-47

जांच रिपोर्ट में खुलासा -कारगर है अनंत सिंह का AK-47, ताबड़तोड़ दागी जा सकती हैं गोलियां.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

प्लास्टिक का खिलौना नहीं है विधायक अनंत सिंह का AK-47

सिटी पोस्ट लाइव : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. उनके घर से वरामद AK- 47 राइफल की जांच रिपोर्ट सामने आ गई है. जांच रिपोर्ट के अनुसार उनकी AK-47 प्लास्टिक का खिलौना नहीं बल्कि असली AK-47 है जो कुछ सेकंड के 47 गोलियां ताबड़तोड़ दाग सकती है.एफएसएल ने जांच पूरी करने के बाद अपनी रिपोर्ट पुलिस को सौंप दी है.

गौरतलब है कि पुलिस द्वारा बरामद एके 47 राइफल को जांच के लिए पटना स्थित एफएसएल भेजा गया था. सबसे पहले इसके कल-पुर्जों की जांच की गई. इसके बाद बैलिस्टिक शाखा के विशेषज्ञों की निगरानी में इससे फायरिंग की गई.जांच के बाद एफएसएल ने इसे कारगर करार दिया है.लेकिन अब अनंत सिंह के समर्थक ये सवाल उठा रहे हैं कि अनंत सिंह के दुश्मन विवेक पहलवान के प्लास्टिक वाले AK-47 की जांच कब होगी. कबतक विवेक पहलवान गिरफ्तार होगें.

गौरतलब है कि अनंत सिंह के घर से AK-47 वरामद होने के बाद विवेक पहलवान के कुछ गुर्गों द्वारा AK-47 लहराए जाने का एक विडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था.ये विडियो विवेक पहलवान के घर में बनाया गया था. विवेक पहलवान ने सफाई देते हुए कहा था कि ये असली नहीं बल्कि प्लास्टिक का खिलौना है. लेकिन बाद में गिरफ्तार गुर्गों ने स्वीकार कर लिया था कि वो असली AK -47 राइफल थे.अभीतक इस मामले में विवेक पहलवान के खिलाफ कोई बड़ी कारवाई नहीं हुई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.