City Post Live
NEWS 24x7

ADG की मां को अपराधियों ने नहीं बख्शा, गले की चेन छिनने की नाकाम कोशिश

सुबह सुबह मोर्निंग वाक करने निकली थीं एडीजी की मां ,अपराधियों ने गले की चेन छिनने की कोशिश की

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : राजधानी में अपराधियों का हौसला इतना बुलंद हो गया है कि आम आदमी ही नहीं बल्कि ख़ास लोग भी उनके निशाने पर आ गए हैं. हत्या, लूट ,जानलेवा हमले और बलात्कार की घटनाएं आम हो गई  . अब एक मामला पुलिस महकमे को निशाना बनाए जाने का सामने आया है. पटना के अगमकुआं थाना इलाके से  बाइक सवार अपराधियों  सिविल डिफेंस के एडीजी एके अंबेदकर की मां शीला देवी को निशाना बनाए जाने का माला सामने आया है.

बाइक सवार अपराधियों ने  एडीजी की मां के गले से सोने की चेन लूटने की कोशिश की. लेकिन इस पुलिसवाले की माता जी ने उन्हें नाकाम कर दिया. जैसे ही उनके गले के चेन पर झपट्टा मारा, माताजी ने चेन को हाथ से पकड़ लिया .अपराधी चेन छिनने में नाकाम हो गए. माताजी ने शोर मचाना शुरू कर दिया तो अपराधियों को भागना पड़ा. चेन अपराधियों के हाथ में नहीं आई लेकिन  भागने के क्रम में गुस्साए अपराधियों ने अपनी बाइक से एडीजी की मां को धक्का भी मारकर गिरा दिया. रोड पर गिरने की वजह से उन्हें काफी चोट आई है. उनका एक हाथ फ्रैक्चर भी बताया जा रहा है. ये वारदात उस वक्त हुई जब शीला देवी मॉर्निंग वॉक कर वापस अपने घर लौट रही थीं.

एडीजी का घर भूतनाथ रोड के एसबीआई गली में है. हर दिन की तरह सुबह में शीला देवी घर की गली से लेकर रोड तक मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थीं. जब वो वापस लौट रही थीं तभी बाइक सवार अपराधी आ गए थे. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. आसपास के लोग पहले मौके पर जुट गए. फिर फैमिली वालों को जानकारी दी गई. चोट लगने से शीला देवी घायल हो चुकी थीं. उन्हें इलाज के लिए एनएमसीएच भेजा गया. जानकारी मिलने पर एडीजी साहब भी मौके पर पहुंचे. एडीजी ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. पटना सिटी के एएसपी बलिराम चौधरी के अनुसार उनकी पुलिस टीम अपराधियों की तलाश में जुटी है. अगमकुआं के थानेदार अशोक कुमार पांडेय और उनकी टीम अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.लेकिन अपराधियों के द्वारा एक बड़े पुलिस अधिकारी की मां को निशाना बनाए जाने के बाद लोग सवाल जरुर करने लगे हैं. जब इतने बड़े साहब का परिवार ही सुरक्षित नहीं है, ऐसे में आम आदमी कैसे पुलिस सुरक्षा पर भरोसा करे ?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.