City Post Live
NEWS 24x7

पटना एअरपोर्ट पर एक संदिग्ध पकड़ा गया, उसके पास मिले हैं दो आधार कार्ड

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

पटना एअरपोर्ट पर एक संदिग्ध पकड़ा गया, उसके पास मिले हैं दो आधार कार्ड

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना के  जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर एक संदिग्ध युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. खबर के अनुसार पकडे गए इस युवक के पास से दो आधार कार्ड वरामद हुआ है. यानी व्यक्ति एक नाम दो और आधार कार्ड भी दो. युवक के दो अलग-अलग नाम से बने आधार कार्ड  के साथ केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) ने हिरासत में लिया है. युवक से पूछताछ के बाद उसे एयरपोर्ट थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है.

सीआईएसएफ ने एयरपोर्ट पर जांच के दौरान युवक को पकड़ा.हिरासत में लिया गया युवक चंपारण का रहने वाला है. सुमित कुमार उदयपुरिया और सरफराज अहमद के नाम से उसके दो अलग-अलग आधार कार्ड बने हुए हैं. हिरासत में लिया गया युवक गोवा जा रहा था. पुलिस इस बात की छानबीन कर रही हैं कि दो कार्ड बनवाने के पीछे इसका मकसद क्या है? अभीतक पुलिस ने यह खुलासा नहीं किया है कि पूछताछ में क्या खुलासा हुआ है. लेकिन पटना एअरपोर्ट जैसे सेंसिटिव जगह पर दो आधार कार्ड के साथ इस युवक के पकडे जाने से पुलिस की चिंता बढ़ गई है.

गौरतलब है कि पटना एअरपोर्ट वैसे भी आतंकियों के निशाने पर हमेशा रहा है.एहतियात के तौर पर समय समय पर पुलिस आतंकी हमले का माक ड्रिल भी करती रही है. ऐसे में किसी का एअरपोर्ट पर दो आधार कार्ड के पकडे जाने को लेकर एअरपोर्ट की सुरक्षा पर सवालिया निशान उठने लगे हैं. अब पुलिस इस युवक के घर परिवार के बारे में जानकारी जूता रही है. पुलिस सूत्रों के अनुसार जबतक सच्चाई सामने नहीं आ जाती तबतक युवक से पूछताछ जारी रहेगी

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.