City Post Live
NEWS 24x7

आखिर क्यों युवक पहुंचा बैल के खिलाफ FIR दर्ज करवाने, ऐसा क्या गुनाह किया था उसने

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आखिर क्यों युवक पहुंचा बैल के खिलाफ FIR दर्ज करवाने, ऐसा क्या गुनाह किया था उसने

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्णिया जिले में एक अजीबो-गरीब वाक्य सामने आया है. जहां एक युवक बैल के खिलाफ FIR दर्ज कराने थाने जा पहुंचा. जब यह बात गांव में पहुंची तो कुछ लोग हैरान हो गए, कुछ लोग हंसने भी लगे. दरअसल सहबज्जा गांव में एक बैल का आतंक है. मंगलवार को बैल ने ग्रामीण धीरज कुमार यादव (22) को उठाकर पटक दिया. घटना में गंभीर रूप से जख्मी युवक बैल के खिलाफ आवेदन लेकर थाने जा पहुंचा. इस आवेदन में युवक ने पांच अन्य लोगों का भी नाम दिया है, जिसने बैल को ऐसा करने के लिए उकसाया.

धीरज द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार वो जब सुबह शौच के लिए खेत जा रहा था, तभी एक बैल ने पटक-पटककर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. जब स्थानीय लोगों ने ये नजारा देखा तो भागते हुए आए और युवक को काफी मशक्कत के बाद बचाया. इस घटना में धीरज जख्मी हो गया. जिसके बाद उसे प्राथमिक इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. बैल से खफा धीरज अस्पताल से निकलने के बाद सीधा थाने जा पहुंचा और लिखित रूप में बैल और पांच अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत की. हालंकि बैल द्वारा पटके गए युवक को काफी चोटे आईं है, जिसके कारण बेहतर इलाज के लिए उसे पूर्णिया रेफर किया गया है.

इस घटना के विषय में स्थानीय लोगों ने बताया कि भरतलाल यादव व चमकलाल यादव ने एक बदमाश बैल पालकर रखा है. यह बैल रस्सी से खुलते ही लोगों को पटकने-कुचलने लगता है. लोगों ने बताया कि बैल को लेकर गांव में कई दफा पंचायत भी बैठी, लेकिन इसका समाधान नहीं निकल सका. झुन्नीकला पंचायत के मुखिया कृष्ण मोहन यादव ने इस संबंध में बताया कि एक बार बैल को लेकर गांव में पंचायत हुई थी. वे पंचायत में नहीं गए थे, लेकिन बाद में उन्होंने बैल के मालिक को बैल बांधकर रखने की सलाह दी थी. उधर थानाध्यक्ष चंदन कुमार ठाकुर ने बताया कि घायल युवक द्वारा बैल सहित पांच लोगों के खिलाफ आवेदन दिया गया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.