City Post Live
NEWS 24x7

डेढ़ माह पहले मां ने जिस बेटी का किया था अंतिम संस्कार, वो अपने प्रेमी के साथ वापस लौटी

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: राजधानी पटना से एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है. सूबे के जिलों से कई बार प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आया है लेकिन, यह मामला काफी अलग है. दरअसल, एक मां ने जिस बेटी का अंतिम संस्कार डेढ़ महीने पहले किया था, वह आज अपने प्रेमी संग घर लौ आई. यह मामला राजधानी के गौरीचक थाना क्षेत्र की है. वहीं, इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, डेढ़ महीने पहले ही अपने प्रेमी के साथ भाग गयी थी.

जानकारी के मुताबिक, लड़की को भगाकर चेन्नई ले जाने का आरोप उसके चाचा राकेश कुमार पर लगा था. इस मामले में लड़की की मां ने गौरीचक थाने में अपनी बेटी को शादी की नीयत से भगाकर ले जाने का आरोप लगाते हुए लिखित आवेदन दर्ज कराया था और अपनी बेटी की सकुशल बरामदगी की बात कही थी. वहीं, आवेदन देने के कुछ ही दिन बाद एक युवती का शव क्षत-विक्षत स्थिति में बरामद किया गया. जिसकी पहचान उसकी मां ने अपने बेटी के रूप में की.

साथ ही उसकी हत्या का जिम्मेदार गांव के ही प्रेमी चाचा और उसके परिवार के कई लोगों पर लगाया. वहीं, उन सभी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करा दिया. इस दौराम मां ने उस शव का अंतिम संस्कार कर दिया. वहीं, जब किसी अन्य लड़की के शव का अंतिम संस्कार करने की सूचना उसकी बेटी को मिली तब फेसबुक लाइव जरिये उसकी बेटी ने खुद के जिंदा होने की पुष्टि की. उसने फेसबुक लाइव के जरिये कहा कि, वह जिंदा है और उसकी हत्या नहीं हुई है.

साथ उसने यह भी कहा कि, मां न जाने किस लड़की के शव का अंतिम संस्कार करके उसके प्रेमी और परिवार वालों को झूठे मुकदमे में फंसा रही है. इस दौरान युवती ने अपने प्रेमी के परिजनों को परेशान ना करने की पुलिस से गुहार लगायी है. इसके बाद युवती अपने प्रेमी के साथ जब गांव पहुंची तब पुलिस ने उसे थानाले आया. खबर की माने तो, लड़की की मां लड़का के परिवार वालों को फंसाने के लिए मनगढ़ंत कहानी पुलिस को बताई थी. वहीं, युवती ने अपने प्रेमी के साथ ही रहने की बात कही है. साथ ही पुलिस उस शव के हत्यारे की जांच में जुट गयी है जिसका युवती की मां ने अंतिम संस्कार किया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.