City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में 24 घंटे में 4 शूटआउट की वारदात, पैक्स अध्यक्ष, शिक्षक समेत 4 को मारी गोली

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में एकबार फिर से  अपराधी सर उठाने लगे हैं. सोमवार को बिहार के अलग-अलग इलाकों में गोलीबारी (Crime in Bihar) की घटना हुई. इस दौरान जहां एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, तो वहीं तीन अन्य लोगों पर भी गोली मारकर जानलेवा हमला करने की घटनाएं सामने आई हैं. गोलीबारी की पहली घटना बिहार के मधेपुरा की है, जहां शंकरपुर थाना क्षेत्र के मधेली जीरवा पंचायत के पंचायत समिति सदस्य के पति और शिक्षक रामकुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. अपराधियों ने इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब वो बाजार से अपने घर जा रहे थे. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस जांच के लिए पहुंची.

मोतिहारी जिले में पैक्स अध्यक्ष को अपराधियों ने गोली मार दी. जख्मी पैक्स अध्यक्ष  उमेश प्रसाद कुशवाहा को गोली लगने के बाद गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को अपराधियों ने उस समय अंजाम दिया जब उमेश प्रसाद कुशवाहा ईट भट्टे से वापस घर लौट रहे थे, इसी दौरान उन्हें अपराधियों ने सीने में गोली मार दी. गोलीबारी की घटना मोतिहारी के मुफस्सिल थाना क्षेत्र की है जबकि जख्मी पैक्स अध्यक्ष उत्तरी ढेकहां पंचायत के हैं.

शूटआउट की तीसरी वारदात औरंगाबाद जिले के  नगर थाना के पोखरा मोहल्ला में हुई है.अपराधियों ने एक व्यक्ति पर शराब पीने के लिए जोर डाला और जब उसने मना कर दिया तो युवक को अपराधियों ने गोली मार दी. गोली लगने से जख्मी युवक ने इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची जो फिलहाल छानबीन में लगी हुई है. गोलीबारी की चौथी घटना गोपालगंज जिले की है जहां बाइक सवार अपराधियों ने हथुआ के मटका इलाके में युवक को गोली मार दी गोली लगने से जख्मी युवक को इलाज के लिए हथवा के सदर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.एक दिन में चार चार शूट आउट की हुई वारदात से लोग दहशत में हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.