City Post Live
NEWS 24x7

24 घंटे में 10 हत्याएं, अपराधियों के तांडव से एकबार फिर से दहला बिहार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

24 घंटे में 10 हत्याएं, अपराधियों के तांडव से एकबार फिर से दहला बिहार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपराधियों का तांडव जारी है. आज तो अपराधियों ने ऐसी अंधेरगर्दी मचाई है कि सूबा थर्रा गया है. पिछले 24 घंटे में 10 से ज्यादा हत्या की वारदात से लोग दहशत में आ गए हैं. पुलिस को चुनौती देते हुए अपराधियों ने महज 24 घंटे के दौरान राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में पिछले दस लोगों की हत्या कर दी है. सबसे अधिक मुजफ्फरपुर में 4 लोगों मारे गए हैं. जबकि पटना में दो, गया में दो और कैमूर में एक शख्स की हत्या कर दी गई.

अपराधियों ने सबसे ज्यादा कहर मुजफ्फरपुर में बरपाया है. सोमवार को जिले के अहियापुर में जहां डबल मर्डर की घटना हुई थी. मंगलवार को भी अपराधियों ने सरेआम दो लोगों को मार डाला. मंगलवार को अपराधियों ने इस घटना को कांटी थाना क्षेत्र में अंजाम दिया. इससे पहले अहियापुर में बाजार समिति में व्यवसायी चुन्नू कुमार और बीनू नगर में एक युवक को मार डाला गया था.

राजधानी पटना से सटे बख्तियारपुर में भी अपराधियों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. बख्तियारपुर में दो किसानों की उस वक्त हत्या कर दी गई जब दोनों खेत की रखवाली कर रहे थे. पहले किसान प्रकाश यादव (70) की हत्या की गई वहीं बख्तिायारपुर में ही उमेश पंडित की भी हत्या बदमाशों ने की। गला रेत कर घटना को अंजाम दिया गया है.

इन दो जिलों के अलावा कैमूर में भी अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. घटना कुछिला थाना क्षेत्र के मुखरांव गांव की है. गोली लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. नालंदा में भी अपराधियों ने जमीन विवाद में अधेड़ की हत्या दी. गया के मगध मेडिकल कॉलेज थाना क्षेत्र में बेटे ने बाप की हत्या कर दी. बेगूसराय में भी अपराधियों ने ससुराल आये एक शख्स की हत्या कर दी.इससे पहले भी अपराधी बिहार में एक साथ हत्या की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. हाल के दिनों में बिहार में अपराध की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है.लेकिन 24 घंटा, 10 मर्डर ,ये आंकड़ा बिहार के लोगों को दहशतजदा करने के लिए काफी है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.