City Post Live
NEWS 24x7

मोतिहारी के 3 व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले रूद्र सेना के 5 दहशतगर्द गिरफ्तार

तीन कारोबारियों से मांगी थी 70 लाख की रंगदारी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मोतिहारी के 3 व्यापारियों से रंगदारी मांगने वाले रूद्र सेना के 5 दहशतगर्द गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मोतिहारी जिले के अरेराज शहर के एक गल्ला व्यापारी से 30 लाख की रंगदारी मांगने वाले अपराधियों को पुलिस ने आज धर दबोचा है. ईन बदमाशों ने अरेराज शहर के तीन बड़े व्यवसायियों से अलग अलग 30 -30 लाख रुपये की रंगदारी की मांग कर व्यापार जगत में हड़कंप मचा दिया था. पैसे नहीं देने पर अपराधियों ने गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दे दी थी. ईन बादामाशों ने रूद्र सेना के नाम पर ये रंगदारी मांगी थी.रंगदारी मांगने के लिए अपराधी केरला के नंबर का इस्तेमाल कर रहे थे . इस मामले की जांच कर रहे अरेराज डीएसपी ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर रूद्र सेना के सरगना बब्लू पाण्डेय समेत 4 अपराधियों को हथियारों के साथ धर दबोचा. बबलू पाण्डेय के पास से पुलिस ने वह सिम कार्ड भी वरामद कर लिया है जो केरल का है.

मोतिहारी एसपी उपेन्द्र शर्म ने बताया कि  शहर के गल्ला-थोक व्यवसायी मनोज कुमार, मिठाई व्यवसायी रामबाबू प्रसाद व मोबाइल व्यवसायी प्रिंस कुमार से 30 -30 लाख की रंगदारी की मांग की गयी थी. अपराधियों की धरपकड़ के लिए अरेराज डीएसपी अजय कुमार मिश्र के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया था. एसआईटी टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर रंगदारी मांगनेवाले गिरोह के सरगना हरदिया निवासी बाबुल पांडेय को गिरफ्तार किया.  पुलिस ने बाबुल के पास से एक पिस्टल, 14 जिंदा कारतूस, दो लोडेड मैगजीन और एक गुप्ती चाकू बरामद किया. गिरफ्तार रुद्र सेना के गुर्गों के पास से अरेराज के 31 व्यवसायियों के नाम की लिस्ट बरामद हुआ है.पुलिस का मानना है  कि यह लिस्ट रंगदारी मांगने के लिए बनायी गयी थी.

रुद्र सेना में शामिल सोनू कुमार, हरसिद्धि के चनरहिया के आयरन कुमार, अरेराज गांव के उज्ज्वल कुमार और पहाड़पुर थाना क्षेत्र के मनकररिया से रुपेश कुमार को गिरफ्तार किया है. इस मामले में  13 लोगों के खिलाफ मामला पुलिस ने दर्ज किया है. बाकी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.