City Post Live
NEWS 24x7

आज पटना एयरपोर्ट पर मुंबई से दाे चार्टर्ड विमान आएंगे पटना.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

आज पटना एयरपोर्ट पर मुंबई से दाे चार्टर्ड विमान आएंगे पटना.

सिटी पोस्ट लाइव :आज बहुत दिनों के अंतराल के बाद पटना एअरपोर्ट पर लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एयर इंडिया (Air India) के दो विशेष चार्टर्ड विमान शुक्रवार को पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर लैंड करेंगे. पहला चार्टर्ड मुंबई से विमान सं. 1731 सुबह 7 बजे उड़ान भरेगा और पटना एयरपोर्ट पर 9.15 बजे लैंड करेगा. दस बजे फिर यहाँ से उड़ान भर कर यह 12.15 बजे मुंबई (Mumbai) पहुंच जाएगा. यह विमान मुंबई में पदस्थापित पटना और बिहार में लॉकडाउन में फंसे करीब 110 अधिकारियों को  मुंबई ले जाएगा.

ईन सभी लोगों को सुबह  साढ़े छह बजे ही पटना एयरपोर्ट पर बुला लिया गया है.सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए इन्हें विमान तक ले जाया जाएगा. ये यात्री केवल हैंड बैगेज ही ले जा सकेंगे. सभी बैगेज को  पहले सेनेटाइज किया जाएगा. इन यात्रियों को मास्क और  ग्ल्वस पहनकर आने के लिए कहा गया  है. सबके मोबाइल में मोबाइल  आरोग्य सेतु ऐप रहना जरूरी है जिसमें उन्हें ग्रीन दिखने पर ही जाने की इजाजत दी जाएगी.

सिक्युरिटी एरिया में सभी यात्रियों की स्क्रीनिंग की जाएगी. इसके लिए स्वास्थ्य कर्मियों की तैनाती कर दी गई है. स्क्रीनिंग करने वाले कर्मी पीपीई किट पहनें रहेंगे. सभी यात्रियों की जांच होने के बाद बस से ले विमान तक ले जाया जाएगा. एक बस में 15 से 20 यात्री ही सवार रहेंगे ताकि सोशल  डिस्टेंसिंग रहे. दरअसल ओएनजीसी ने पटना और बिहार में फंसे अधिकारियों को मुंबई ले जाने के लिए एयर इंडिया का दो विमान हायर किया है.एक विमान सुबह में पटना आएगा वो खाली आएगा. दूसरा विमान सं. 1673 बिहार  के मुंबई में ओनजीसी के फंसे करीब 110 अधिकारियों और कर्मचारियों को मुंबई से लेकर 3:30 बजे रवाना होगा.यह विमान  पटना एयरपोर्ट पर 5.45  बजे लैंड करेगा. यहां उन्हें उतारने के इन्हें बस और कार से घरों तक पहुंचाया जाएगा. एयर इंडिया का यह विमान बिना किसी यात्री को  लेकर पटना एयरपोर्ट से शाम साढ़े छह बजे टेकऑफ करेगा और रात 8.45 बजे मुंबई पहुंचेगा. एक दिन पहले से ही उड़ान को लेकर एयरपोर्ट प्रशासन एहतियात बरत रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.