City Post Live
NEWS 24x7

कोरोना के डर से पिता को अस्पताल छोड़कर भागा बेटा, मदद के लिए चीखती-चिल्लाती रही माता.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :कोरोना का खौफ इस कदर हावी हो गया है कि मानवता की बात तो दूर सारे रिश्ते नाते बेकार साबित हो रहे हैं.कोरोना से संक्रमण के डर से  एक पिता को उसका बेटा अस्पताल में मरने के लिए छोड़कर भाग गया.मुजफ्फरपुर के  सदर अस्पताल परिसर में इलाज के लिए लाया गया एक बुजुर्ग एंबुलेंस के पास जमीन पर पड़ा तड़पता रहा.बुजुर्ग की बूढ़ी पत्नी सहायता के लिए रो-रो कर गुहार लगाती रही. घंटों तक इस बुजुर्ग दंपति की सुनने वाला कोई नहीं था

इस घटना ने ये साबित कर दिया है कि कोरोना ने सारे रिश्ते नाते ख़त्म कर दिए हैं.इस बुजुर्ग को अस्पताल में छोड़कर भागनेवाला कोई और नहीं बल्कि उनका अपना बेटा था. काजी मोहम्मदपुर थाना के दामू चौक निवासी बुजुर्ग अर्जुन ओझा की तबीयत खराब हुई तो इलाज कराने के लिए उनका बेटा उन्हें लेकर सदर अस्पताल पहुंचा. साथ में अर्जुन ओझा की पत्नी भी थी. बेटे ने इन्हें सदर अस्पताल पहुंचा तो दिया लेकिन उसके बाद गायब हो गया.

काफी देर तक दोनों बुजुर्ग सदर अस्पताल में इलाज के लिए भटकते रहे लेकिन कोई मदद के लिए आगे नहीं आया. इसी बीच बुजुर्ग बीमार अर्जुन ओझा अर्ध बेहोशी की हालत में जमीन पर गिर गए. अर्जुन ओझा को सर्दी-खांसी बुखार की शिकायत थी. कोरोना के डर से कोई उन्हें उठाने नहीं गया और वह ऐसे ही जमीन पर पड़े रहे. उनकी लाचार पत्नी भी उन्हें नहीं उठा पाईं. काफी देर तक वह वहीं पर रोती-चिल्लाती और गुहार लगाती रही.

जब मामले का वीडियो वायरल होकर मीडिया तक पहुंचा तो जिला प्रशासन की नींद खुली.लेकिन ईलाज करने की बजाय  एंबुलेंस से मरीज को घर भेज दिया गया. इस मामले में बुजुर्ग अर्जुन ओझा की पत्नी शांति देवी ने बताया कि उनका बेटा हाई स्कूल में टीचर है लेकिन उनकी देखभाल नहीं करता है. अर्जुन ओझा को सर्दी बुखार था जो ठीक हो गया था, लेकिन उन्हें काफी कमजोरी है. इस मामले में सदर अस्पताल के हॉस्पिटल मैनेजर प्रवीण कुमार ने कहा कि इस बुजुर्ग दंपति को इलाज कराने के नाम पर इनका बेटा सदर अस्पताल लाया और यहां छोड़कर गायब हो गया. बीमार और लाचार होने के कारण बुजुर्ग जमीन पर गिर गए. बुजुर्ग  की पत्नी ने पूछने पर उनको घर ले जाने की इच्छा जताई, इसलिए उन्हें एंबुलेंस से घर भेज दिया गया है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.