City Post Live
NEWS 24x7

एक सप्ताह बाद भी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई तो भड़के RJD विधायक.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना वायरस के सैंपल जांच में बड़ी लापरवाही सामने आ रही है.आम आदमी की बात तो दूर ख़ास लोगों की सैम्पल की जांच रिपोर्ट आने में भी एक एक सप्ताह का समय लग रहा है.रोहतास जिला के काराकाट के RJD विधायक संजय यादव सहित 45 लोगों का कोरोना का सैंपल कलेक्शन पिछले सप्ताह 6 जुलाई को किया गया था. लेकिन आज तक सैंपल को जांच के लिए लेबोरेटरी नहीं भेजा गया.सैम्पल की जांच में हो रही इस घोर लापरवाही को लेकर RJD विधायक ने सरकार पर हमला बोला है.

विधायक ने कहा है कि पिछले एक सप्ताह पहले कोरोना सेम्पल कलेक्ट किया गया. लेकिन सैंपल बिक्रमगंज में ही पड़ा हुआ है. उसे जांच के लिए लेबोरेटरी नहीं भेजना घोर लापरवाही है. उन्होंने यह भी कहा की कुछ सामान्य लक्षण के बाद खुद विधायक तथा उनके अन्य सहयोगियों, अंगरक्षकों, ड्राइवर तथा अन्य लोगों ने 6 जुलाई सोमवार को ही अपना सैंपल दिए थे.काराकाट के RJD  विधायक ने आरोप लगाया कि जब मुख्यमंत्री के घर उनकी भतीजी कोरोना पॉजिटिव निकली तो आनन-फानन में सीएम हाउस में अस्पताल खोलने की कवायद शुरू हो गई. सीएम साहब का जांच रिपोर्ट 2 घंटे में आ गया जबकि आम लोगों के सैंपल की जांच एक सप्ताह में भी नहीं हो पा रही है. उन्होंने सवाल उठाया कि जब एक सप्ताह पूर्व लिए सैम्पल की जांच रिपोर्ट काक्या मतलब है. उन्होंने यह भी कहा कि जब एक विधायक के साथ इस तरह का बर्ताव हो सकता है, तो आम लोगों का क्या हाल होगा, इसका सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

इस संबंध में सासाराम के सिविल सर्जन डॉ. सुधीर कुमार का कहना है कि 6 जुलाई को काराकाट के विधायक संजय यादव सहित जिन लोगों का सैंपल कलेक्शन किया गया था उसे जांच के लिए पटना भेजा गया था. लेकिन पटना में स्थित जांच लेबोरेटरी में भी कुछ लोगों में कोरोना संक्रमण पाए जाने के बाद सभी सैम्पल को वापस भेज दिया गया था. लेकिन पुनः 10 जुलाई को उस सैंपल को पटना भेजा गया है जो रिसीव हो चुका है. अब उसका रिजल्ट आना शेष है. जल्द ही विधायक जी सहित तमाम लोगों का रिजल्ट आ जाएगा.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.