City Post Live
NEWS 24x7

मरकज से लौटने वालों में झारखंड के मंत्री का बेटा भी, भेजा गया आइसोलेशन वार्ड.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

मरकज से लौटने वालों में झारखंड के मंत्री का बेटा भी, भेजा गया आइसोलेशन वार्ड.

सिटी पोस्ट लाइव : झारखण्ड सरकार के कई मंत्रियों के कोरोना से संक्रमित होने का खतरा मंडरा रहा है.दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से 2000 से अधिक जमातियों को निकाले जाने, 97 जमातियों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद झारखण्ड सरकार  की भी चिंता बढ़ गई है. मरकज से प्रदेश में लौटे लोगों की पहचान कर उनकी जांच और उन्हें क्वारनटीन करने का कार्य शुरू कर दिया गया है.

निजामुद्दीन स्थित मरकज से लौटने वालों में प्रदेश सरकार के एक मंत्री के बेटे का नाम आने से हड़कंप मच गया है. मंत्री हाजी हुसैन के बेटे तनवीर हुसैन को देवघर जिला प्रशासन ने आइसोलेशन वार्ड में भेज दिया है. मंत्री हुसैन को भी सभी परिजनों के साथ होम क्वारनटीन में रहने को कहा गया है.बताया जा रहा है कि दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज में राज्य के जितने लोग शामिल हुए थे, उनमें मंत्री हाजी हुसैन का बेटा भी शामिल था.

तबलीगी जमात के मरकज से लौटे लोगों की सूची स्पेशल ब्रांच ने बुधवार के दिन सरकार को सौंप दी. इस सूची में राजधानी रांची, देवघर, चतरा, दुमका, बोकारो समेत विभिन्न जिलों के कुल 24 लोगों के नाम हैं. इनमें हेमंत सोरेन सरकार में मंत्री हाजी हुसैन के बेटे तनवीर हुसैन का नाम भी शामिल है.जिला प्रशासन ने तनवीर को तत्काल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया और मंत्री हुसैन को भी एहतियातन परिवार के सभी सदस्यों के साथ होम क्वारनटीन में रहने को कहा गया.

गौरतलब है कि मरकज से तबलीगी जमात के 2361 लोगों को निकाला गया है. जमात के 97 लोगों में अब तक कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है, जबकि 600 लोगों में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं.गौरतलब है कि जमात का कनेक्शन कई राज्यों से जुड़ने के बाद कई राज्यों की सरकारें मरकज से लौटे लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला रही हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.