City Post Live
NEWS 24x7

क्वारेंटाइन सेंटर में कहीं गांजा-शराब पार्टी तो कहीं बार बालाओं के ठुमके.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

क्वारेंटाइन सेंटर में कहीं गांजा-शराब पार्टी तो कहीं बार बालाओं के ठुमके.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में प्रवासी मजदूरों (Migrant Labors) के लिए बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर (Quarantine Center) से पहले बदहाली और अव्यवस्था की खबरें आ रही थीं लेकिन अब क्वॉरेंटाइन सेंटर से लगातार ऐय्यासी और मौज मस्ती की तस्वीरें सामने आ रही हैं. मंगलवार को जहां समस्तीपुर (Samastipur) में एक क्वॉरेंटाइन सेंटर में लौंडा नाच का विडियो वायरल हुआ वहीं  मोतिहारी क्वॉरेंटाइन सेंटर में शराब पार्टी का विडियो भी सामने आया.

मोतिहारी के पकड़ीदयाल के सुंदर पट्टी मध्य विद्यालय स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में ही शराब पार्टी का आयोजन किया गया. इस शराब पार्टी के दौरान दो गुटों में जमकर मारपीट भी हुई जिसमें क्वॉरेंटाइन किए गए एक प्रवासी मजदूर का पैर भी टूट गया.जानकारी के मुताबिक क्वॉरेंटाइन सेंटर में ग्रामीण और प्रवासी मिलकर शराब पार्टी कर रहे थे इसी दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट हुई. मारपीट के दौरान असामाजिक तत्व सेंटर में ही बाइक और देसी शराब छोड़ कर भाग निकले. घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली पुलिस भी मामले की तलाश के लिए पहुंची. इस मामले में कोई भी सरकारी अधिकारी कुछ बोलने से बच रहा है.

इससे पहले बिहार के समस्तीपुर जिले के कर्राख गांव के  एक क्वारंटाइन सेंटर में बाहर से डांसर्स बुलाकर सांस्कृतिक कार्यक्रम किये जाने का विडियो वायरल हुआ. सोमवार की रात को क्वारंटाइन सेंटर में जमकर देशी डांस का आनंद श्रमिकों ने उठाया.र समस्तीपुर के एडिशनल कलेक्टर का कहना है कि हम संज्ञान ले रहे हैं और कार्रवाई की जाएगी. हमने वहां टीवी जरूर लगाया है, लेकिन प्रशासन ने बाहर से डांसर्स बुलाकर किसी भी मनोरंजन की अनुमति नहीं दी है.

कटिहार के अमदाबाद प्रखंड के क्वारेंटाइन सेंटर का वीडिओ वायरल हो हुआ. इस वीडियों में क्वारेंटाइन सेंटर में रखे गए युवक बेफिक्र होकर गांजा का कस लगा रहे हैं.इसके लिए एक कमरे में कुछ युवक बकायदा गाना बजाकर गांजे के कस का आनंद ले रहे हैं. गांजे के भक में युवक थाली बजा बजाकर गाने भी गा रहे हैं. क्वारेंटीन सेंटर में गांजा पीने का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.