City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में अब नहीं है मरकज जमात के लोगों से संक्रमण का खतरा

बिहार पुलिस का दावा ,ढूंढ लिए गए सभी मरकज वाले ,बिहार में एक मिला उसे भी कर दिया क्वॉरेंटाइन.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

बिहार में अब नहीं है मरकज जमात के लोगों से संक्रमण का खतरा

सिटी पोस्ट लाइव : तबलीगी जमात के लोगों की वजह से पूरे देश में संक्रमण का खतरा बहुत बढ़ गया है.खबर के अनुसार दिल्ली में मरकज जमात में शामिल होने के बाद सैकड़ों लोग बिहार आये हैं. पुलिस कई दिनों से उनकी तलाश कर रही थी. कोरोना मरीजों की संख्या में अचानक से हुई वृद्धि का कारण बलीगी जमात की वजह से होनेवाला संक्रमण माना जा रहा है. बिहार में आनेवाले तबलीगी जमात के लोगों की सूची केंद्र सरकार ने भेजी थी. केंद्र सरकार ने बिहार को चार सूची भेजी थी.

कल तक इस बात का पता लगाया जा रहा था कि बिहार में मरकज वाले कहां छिपे हैं. लेकिन आज बिहार पुलिस ने दावा कर दिया है कि बिहार में मरकज से सिर्फ एक व्यक्ति  बिहार पहुंचा है जिसे क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है .बिहार पुलिस के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा कि तबलीगी जमात के बारे में सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाई जा रही है .डीजीपी ने कहा कि मरकज से जो लोग आए हैं उन्हें ट्रेस कर लिया गया है और उन्हें क्वॉरेंटाइन में रखा गया है.

जाहिर है बिहार के ऊपर मरकज जमात के लोगों से संक्रमण होने का खतरा टल गया है.बिहार पुलिस का कहना है कि जिन लोगों की सूची दिल्ली से सरकार से भेंजी गई थी, वो लोग बिहार नहीं आ सके. वो दिल्ली में ही फंस गए थे.एक व्यक्ति जो आया था, उसकी पहचान हो चुकी है और वह कोरोंटाइन में है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.