City Post Live
NEWS 24x7

जारी है बिहार में कोरोना का संक्रमण, गुरुवार को 5 मरीजों की मौत.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना (Covid-19) के नए मरीजों के मिलने का सिलसिला लगातार जारी है. प्रदेश में एक बार फिर से 1860 नये केस मिले हैं. इसके साथ ही मरीजों की संख्या बढ़कर 1 लाख 29 हजार के करीब जा पहुंची है.सक्रिय मामलों की संख्या 21431 पहुंच गई है. गुरुवार को पटना स्थित एम्स (Patna AIIMS) में पांच मरीजों की मौत हो गई. इलाज के दौरान  जिन पांच लोगों की मौत  हुई इनमें चार पटना के हैं. मरनेवालों में फुलवारीशरीफ की 62 साल की शरदा देवी, जगदेवपथ के 45 साल के सुबोधकांत पाठक, बिहटा के 55 वर्षीय रामबाबू सिंह और पाटलिपुत्रा कॉलोनी के 69 साल की माधुरी श्रीवास्तव हैं, वहीं बेगूसराय के 50 साल के अमरनाथ कुमार की मौत हो  गई.

गुरुवार को स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी रिपोर्ट के मुताबिक कोरोना के सबसे अधिक 296 केस पटना में मिले हैं. इसके अलावा कटिहार में 65, सुपौल में 61, गोपालगंज में 58 और रोहतास में 54, पूर्णिया में 75, ईस्ट चंपारण में 70, औरंगाबाद में 67, भागलपुर में 128, बेगूसराय में 123 और मुजफ्फरपुर में 103 नए कोरोनावायरस संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा गया में 97, मधुबनी में 95, अररिया में 84, मामले सामने आए हैं.

एम्स से राहत की खबर ये रही कि गुरुवार को  एक साथ 36 मरीज ठीक होकर  घर चले गए, इनमें दो डॉक्टर के अलावा दो साल का एक बच्चा और एक दिन का एक बच्चा भी शामिल है. एम्स से पहली बार इतनी बड़ी तादाद में इलाके के बाद कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए. डिस्चार्ज होनेवाले डॉक्टर में गया के 72 साल के डॉक्टर राजवंश सिंह और बेउर के 59 साल साल की डॉक्टर  शकुंतला सिंह भी हैं.नोडल  अफसर डॉक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पहली बार एक साथ 36 मरीज ठीक हुए हैं, फिलहाल 189 मरीज भर्ती हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.