City Post Live
NEWS 24x7

पटना AIIMS से 47 मरीजों को छुट्टी, 5 दिन की बच्ची ने भी जीती कोरोना से जंग

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना के एम्स (Patna AIIMS) से अच्छी खबर आ रही है.नोडल ऑफिसर डॉक्टर संजीव कुमार के अनुसार यहां भर्ती कोरोना के 47 मरीजों (Corona Patients) ने जिंदगी की जंग जीतने में सफलता हासिल की है. सभी को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल ने छुट्टी दे दी गई है. ठीक होने वालों में पांच दिन की बच्ची और एक पूर्व महिला विधायक भी शामिल हैं. मंगलवार को  तीन डॉक्टर समेत 47 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. जिन तीन डॉक्टररों को डिस्चार्ज किया गया उनमें बहादुरपुर के 44 साल के डॉक्टर विनोद  कुमार, एम्स के डॉक्टर  विजय कुमार सिंह भी शामिल हैं.

जलालपुर की पांच दिन की कोरोना पॉजिटिव बच्ची की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ गई है. उसे भी  निगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है. प्रदेश महिला आयोग की सदस्य पूर्व विधायक उषा विद्यार्थी भी स्वस्थ होकर घर जा चुकी हैं. उषा 20 जुलाई को एडमिट हुई थीं. पटना एम्स में मंगलवार को  38 नए संक्रमित भर्ती हुए जिनमें बीपीएससी के एक सदस्य, जमुई के एसडीओ लखींद्र पासवान भी शामिल हैं.

जमुई एसडीओ ड्यूटी के दाैरान जमुई में संक्रमित हुए थे. कोरोना के जो 38 नए संक्रमित एडमिट हुए हैं.उन्हें  पटना जिले के 24 मरीज है. पटना एम्स में दानापुर के दो, जक्कनपुर के दो, बांकीपुर, कुरथौल परसा, शिवपुरी पटेल नगर, आनंदपुरी, जकरियापुर आरके नगर, किदवईपुरी, रूपसपुर, नासरीगंज, एसके नगर, राघोपुर बिहटा, शेखपुरा, खाजपुरा, मालसलामी, एकता नगर फुलवारीशरीफ, पाटलीपुत्र काॅलाेनी , बल्लमीचक, रामजीचक, शाहदली चक, शिवपुरी के एक-एक मरीज इलाज के लिए भर्ती हैं.इसके अलावा सारण के 4, भोजपुर के 3, मुजफ्फरपुर के 3 कुल 38 नए मरीजों को एम्स में भर्ती किया गया है. एम्स के नोडल ऑफिसर डॉक्टर  संजीव कुमार ने बताया कि दो मरीजों की मौत  हुई है. पटना एम्स में फिलहाल 307 मरीजों का इलाज चल रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.