City Post Live
NEWS 24x7

बिहार में कोरोना से 20 लोगों की मौत, अबतक 3509 लोग हो चुके हैं संक्रमित.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना मरीजों की मौत का सिलसिला लगातार जारी है. राज्य में कोरोना मरीजों की तादाद तो तेज रफ़्तार से बढ़ ही रही है, मरनेवालों की संख्या में भी बहुत तेजी से ईजाफा ओ रहा है. आज के स्वास्थ्य विभाग के नए अपडेट के मुताबिक राज्य में कोरोना के कारण 2 और व्यक्ति की मौत हो गई है. इसके साथ ही बिहार में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 20 हो गया है.बिहार में कोरोना से 19वीं मौत सीवान में और 20 वीं मौत भागलपुर में हुई है. सीवान सदर अस्पताल के सिविल सर्जन के अनुसार  कुछ ही दिन पहले एक शख्स मुंबई से लौटा था. जिसकी तबियत ख़राब हो गई थी.

छपरा में उतारकर उसे इलाज कराया गया और फिर पटना रेफर किया गया था. एनएमसीएच में इलाज के क्रम में ही इस व्यक्ति की भी मौत हो गई थी. सैंपल को जांच के लिए पटना भेजा गया था. जिसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इस मरीज की हालत पहले से नाजुक थी. श्रमिक स्पेशल ट्रेन के माध्यम से यह मजदूर बिहार लौटा था. यह सीवान के हसनपुरा प्रखंड का रहने वाला था. भागलपुर के डीएम ने बिहार में 20वीं मौत की पुष्टि की है. भागलपुर जिलाधिकारी के अनुसार  उनके जिले में एक व्यक्ति की मौत कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से हुई है. यह व्यक्ति प्रवासी मजदूर था. जो हाल ही में मुंबई से लौटा था. उसकी हालत काफी खराब हो गई थी. इलाज के क्रम में उसकी भी मौत हुई है. इसकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव मिली है.

बिहार स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी किये गए ताजा रिपोर्ट के मुताबिक़ राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 3509 हो गई है. जिसमें से 1209 लोग अब तक स्वस्थ हो चुके हैं. बीते दिन भोजपुर और समस्तीपुर में 1-1 लोगों की मौत की पुष्टि हुई थी. बिहार में पटना, सीवान, भोजपुर, वैशाली और खगड़िया के रहने वाले दो-दो मरीजों की मौत हो गई है. इसके अलावा भागलपुर, जहानाबद, नालंदा, समस्तीपुर, मुंगेर, सीतामढ़ी, मोतिहारी, सारण (छपरा), सासाराम और बेगूसराय के रहने वाले एक-एक मरीजों की मौत हो चुकी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.