City Post Live
NEWS 24x7

20 पत्रकारों का कोरोना टेस्ट, सभी हो गए पास, घर जाने की मिली इजाजत.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

20 पत्रकारों का कोरोना टेस्ट, सभी हो गए पास, घर जाने की मिली इजाजत.

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है,संक्रमितों की संख्या 715 तक पहुँच चुकी है. पटना में भी कोरोना तेजी से फैलता जा रहा है.एहतियात के तौर पर सरकार ने उन पत्रकारों का कोरोना टेस्ट कराने का फैसला लिया है,जो लगातार फील्ड में काम कर रहे हैं.हर रोज नै नै जगहों पर जा रहे हैं और मंत्रियों-अधिकारियों से खबर के सिलसिले में मिल रहे हैं.आज पटना के PMCH में 20 पत्रकारों का कोरोना टेस्ट हुआ.राहत की खबर ये है कि सभी पत्रकारों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

आज सुबह दस बजे से PMCH के स्पेशल कॉटेज में बीस पत्रकारों को रखने की व्यवस्था की गई.उनके सैम्पल लिए गए.रात  नौ बजे रिपोर्ट आई तबतक पत्रकारों को वहीँ रोक कर रखा गया ताकिकोई पत्रकार रिपोर्ट आने केपहले भाग न जाए.पत्रकारों की निगरानी के लिए पुलिस केजवन और अधिकारी दिनभर मुस्तैद थे.पत्रकारों को कमरे से बाहर निकलने की भी इजाजत नहीं थी. सभी पत्रकारों की साँसे अटकी हुई थीं इस डर से कि कहीं उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव न आ जाए.

कल भी पत्रकारों का कोरोना टेस्ट होगा.आज भी स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय कोरोना टेस्ट के समय मौजूद थे और कल भी रहेगें.मंगल पाण्डेय ने कहा कि पत्रकार भी कोरोना योद्धा है.दिन रात संक्रमण के खतरे के बच्च काम कर रहे हैं.वो भी संक्रमण के शिकार हो सकते हैं.इसी को ध्यान में रखते हुए उनकी जांच की विशेष व्यवस्था की गई.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.