City Post Live
NEWS 24x7

उफनती गंगा का नजारा देखने के लिए उमड़ी हजारों की भीड़, कोरोना गाइडलाइन्स की उड़ी धज्जियां

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के जिलों में मानसून अभी भी सक्रिय है. जिसके कारण लगातार बारिश हो रही है. इस बीच नदियों का जलस्तर काफी बढ़ चूका है. वहीं, राजधानी पटना में भी बाढ़ का खतरा मंडराने लगा है. इस बीच खबर सामने आ रही है कि उफनती गंगा का नजारा देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. लोग गंगा घाट के किनारे मौज-मस्ती के साथ सेल्फी लेते हुए दिखे.

वहीं, इस दौरान कोरोना गाइडलाइन्स की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाई गयी है. बता दें कि, पटना के गांधी घाट पर हजारों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है. इस दौरान प्रशासनिक व्यवस्था भी पूरी तरीके से फेल दिखी. गंगा की तेज धार के बीच कुछ युवक पानी में स्टंट करते हुए दिखे वहीं, ऊपर रेलिंग पर खड़े लोग तालियां बजा रहे थे. बता दें कि, यह उनके लिए काफी खतरनाक है. इस तरह की गतिविधियों से उनकी जानें भी जा सकती है.

इस दौरान उन युवकों को उन्हें समझाने और मना करने के बजाये लोग उन्हें सराहते हुए आये गए. बता दें कि, नदियों के जलस्तर के बढ़ने से कई जिलों में बाढ़ कि स्थिति आ उत्पन्न हो गयी है. कईयों की अब तक जानें चली गयी है. देर शाम पीरबहोर थाने की पुलिस गांधी घाट पर पहुंची. लेकिन, पुलिस ने भी वहां गश्ती गाड़ी लगाकर सिर्फ कोरम पूरा किया. लोगों को किसी तरह की रोक-टोक या माइकिंग नहीं की गयी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.