City Post Live
NEWS 24x7

फिर स्वास्थ्य व्यवस्था की खुली पोल, स्ट्रेचर के अभाव में बहन को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचा भाई

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में आये दिन स्वास्थ्य व्यवस्था की चरमरायी हुई स्थिति सामने आती रहती है. आये दिन अस्पतालों के पोल खुलते रहते हैं. इस बीच एक बार फिर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई है जो स्वास्थ्य व्यवस्था की पोल खोल रहा है. दरअसल, खबर रोहतास जिले से सामने आई है जहां, स्ट्रेचर के अभाव में एक भाई अपनी बहन को पीठ पर लादकर अस्पताल पहुंचा. वहीं, इससे जुड़ा विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. खबर की माने तो, वह व्यक्ति शिवसागर थाना क्षेत्र के तेलड़ा गांव का रहनेवाला बताया जा रहा है.

वहीं, यह तस्वीर सासाराम के सदर अस्पताल की है. इस मामले में पीड़िता व्यक्ति का कहना है कि, उसकी बहन सड़क दुर्घटना में बाइक से गिर गयी थी. जिसके कारण वह घायल हो गयी. वह चलने फिरने में भी असमर्थ थी. घटनास्थल से उसका भाई उसे ऑटो से लेकर अस्पताल पहुंचा था. चूंकि, लड़की चलने में असमर्थ थी, जिसके कारण स्ट्रेचर मांगा गया लेकिन, अस्पताल में स्ट्रेचर उपलब्ध ही नहीं था और किसी ने भी उसकी नहीं सुनी.

जिसके बाद मजबूरन अपनी बहन को भाई पीठ पर लादकर ले गया. इसकी शिकायत डॉक्टर से करने पर डॉक्टर ने भी उसकी नहीं सुनी. वहीं, इस मामले में सदर अस्पताल सासाराम के उपाधीक्षक डॉक्टर भगवान सिंह का कहना है कि, मामला संज्ञान में आया है, जांच कर दोषी पर हर हाल में कर्रवाई किया जाएगा. बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब इस तरह की तस्वीर सामने आई है बल्कि इससे पहले भी एक तस्वीर सामने आई थी जहां, बेटा अपनी मां को प्लास्टिक के बोरे में अस्पताल लेकर पहुंचा था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.