City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश कुमार का अलीबाबा से नहीं है कोई बड़ा फैन, इसबार हार होती तो काट लेता अपनी गर्दन

नीतीश कुमार की हर जीत पर अपने हाथ की एक अंगुली काटकर चढ़ाता है अपने इष्ट देव को .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : हर चुनाव में जहानाबाद जिले के  घोसी थाना क्षेत्र के वैना गांव के  45 साल के शख्स अनिल शर्मा उर्फ अलीबाबा ने अपने  एक हाथ की चार  उंगली का बलिदान दे दिया है. दरअसल हर विधानसभा चुनाव के बाद अलीबाबा नीतीश कुमार की जीत की खुशी में अपने हाथ की एक अंगुली काट लेते हैं. ये जीत का जश्न मनाने का उनका अलग तरीका है. अबतक नीतीश कुमार की चार बार की जीत पर एक एक कर अपने हाथ की चार उंगुली काट चुके हैं.

बिहार के जहानाबाद जिले (Jehanabad) का अली बाबा नीतीश कुमार का इतना बड़ा फैन है कि उनकी हर जीत पर अपनी उंगली काट लेता है. बिहार में नीतीश सरकार बनने की खुशी में एक बार फिर से इसने  अपने हाथ की उंगली को काटकर खुशी मनाई. पिछले तीन बार से नीतीश कुमार के मुख्यमंत्री बनने के साथ ही यह सनकी हांथ की उंगली काट कर खुशी का इजहार करता है.

अनिल शर्मा ऊर्फ अली बाबा ने 2005 में सबसे पहले अपनी उंगली काट कर गौरेया बाबा को चढ़ाई थी और इसके बाद से ये सिलसिला जारी है. 2010 में अनिल ने नीतीश की जीत पर अपने हाथ की दूसरी उंगली काट दी. नीतीश कुमार जब 2015 में सीएम बने तब भी अनिल शर्मा ने अपनी एक और यानि तीसरी उंगली काटकर गौरैया बाबा को चढाया और इस बार भी नीतीश की ताजपोशी होते ही उसने फिर वही काम किया. अली बाबा ने  कहा कि अगर इस बार नीतीश कुमार की सरकार नहीं बनती तो वो अपनी गर्दन भी काट लेता. जिस तरह से एग्जिट पोल में नीतीश कुमार को हारते हुए दिखाया जा रहा था उससे वह इतना गमगीन हो गया कि 4 दिनों तक खाना पीना भी छोड़ दिया था. अनिल ने बताया कि वो नीतीश कुमार की जीत की खुशी में अपनी उंगली काटता रहता है.

युवक की उंगली काटे जाने की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण उसके घर के पास जमा हो गए लेकिन अनिल ने बताया कि जब तक सीएम उससे नहीं मिलेंगे वो अपना इलाज भी नहीं कराएगा. अनिल के गांव के ग्रामीणों ने बताया कि वो कहीं बाहर काम करता था लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव की घोषणा के साथ ही गांव आकर उसने अपनी संपत्ति बेची और फिर नीतीश कुमार का प्रचार करने लगा. पूरे राज्य में शायद ही नीतीश कुमार का ऐसा कोई फैन होगा जिसे नीतीश कुमार से चाहिए कुछ नहीं लेकिन उनकी हर जीत की खुशी में अपनी एक अंगुली का बलिदान दे देता है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.