City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा : अतिक्रमण हटाने के नाम पर गुंडागर्दी, पुलिस ने जमकर चलाये डंडे

दशकों से अतिक्रमण बना है शहरवासियों के लिए गले की हड्डी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

अतिक्रमण हटाने के नाम पर गुंडागर्दी, पुलिस ने जमकर चलाये डंडे

सिटी पोस्ट लाइव, एक्सक्लूसिव : मंगलवार दोपहर बाद एसडीओ सदर शम्भूनाथ झा, एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी, नगरपरिषद कार्यपालक पदाधिकारी नीलाभ कृष्ण, सदर एसएचओ आर.के.सिंह सहित कई पुलिस अधिकारी और पुलिस जवानों ने सदर थाना के कचहरी ढ़ाला के अतिक्रमण को बल प्रयोग करते हुए बेदर्दी से हटाया। अतिक्रमणकारी वर्षों से सरकारी सड़क और जमीन पर शब्जी बेचने से लेकर फुटकर दुकान चलाते हैं। एक तरफ इससे जहां आमलोगों को चलने में बेहद परेशानी होती है वहीं दूसरी तरफ लगातार जाम की समस्या बनी रहती है। यही नहीं आपस में दुकानदारों में हिंसक झड़प भी होती रहती है।

सहरसा में छेड़खानी का नंगा नाच, सुशासन राज में सुरक्षित नहीं रही लड़कियां

अतिक्रमण हटाने में जिला पुलिस बल के जवान, महिला जवान और बीएमपी के जवान का इस्तेमाल किया गया, जिन्होनें अतिक्रमण हटाने के दौरान जमकर बल प्रयोग किए और ताबड़तोड़ लाठियां बरसाई। हमने एसडीओ शंभूनाथ झा और नगर परिषद कार्यपालक पदाधिकारी नीलाभ कृष्ण से जब जबाब-तलब किया तो अधिकारी ने कहा कि यह ऊपर के आदेश और रूटीन वर्क के तहत हो रहा है।अतिक्रमण को किसी भी सूरत में बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

गलत तरीके से रोजी-रोटी कमाना, कहीं से जायज नहीं है। अगर फिर से अतिक्रमणकारी पूर्व की जगह पर अपना कारोबार शुरू करेंगे, तो उनपर आर्थिक जुर्माना और अन्य कानूनी कारवाई की जाएगी। एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने कहा कि यह काम प्रशासन का है, वे सिर्फ सहयोग में हैं। हम इस अतिक्रमण हटाओ अभियान के पक्षकार हैं लेकिन पुलिस के लाठी लहराने और लाठी चलाने को हम कभी जायज नहीं ठहराएंगे। एक तरह से देखें तो पुलिस ने आज जमकर सरकारी गुंडागर्दी दिखाई है।

सहरसा से पीटीएन मीडिया न्यूज ग्रुप के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.