City Post Live
NEWS 24x7

पटना पहुंचा CRPF के शहीद जवान रमेश का शव, भारत माता की जय के नारे, DGP ने दिया कंधा

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पटना पहुंचा CRPF के शहीद जवान रमेश का शव, भारत माता की जय के नारे, DGP ने दिया कंधा.

सिटी पोस्ट लाइव : जम्मू-काश्मीर में आतंकियों को मार गिराने के दौरान वीरगति को प्राप्त हुए भोजपुर के शहीद रमेश रंजन का शव आज पटना पहुंच चुका है. बुधवार को वीरगति को प्राप्त हुए सीआरपीएफ के जवान रमेश रंजन का शव जैसे ही पटना एयरपोर्ट पहुंचा पूरा एयरपोर्ट भारत माता की जय और वीर शहीद रमेश रंजन अमर रहे सरीखे नारों से गुंजायमान हो उठा. पटना एयरपोर्ट पर बिहार सरकार के वरीय मंत्री नंदकिशोर यादव, गृह सचिव आमिर सुबहानी, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के अलावा सीआरपीएफ के आईजी, डीआईजी ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी.

एयरपोर्ट पर पटना के डीएम कुमार रवि के अलावा पूर्व केंद्रीय मंत्री कांति सिंह, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी शहीद को श्रद्धांजलि देने पटना एयरपोर्ट पहुंची. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने खुद शहीद के शव को कंधा दिया. पटना से शहीद का शव सड़क मार्ग से भोजपुर लाया जाएगा जहां पैतृक गांव पहुंचने के बाद शव की अंत्येष्टि की जाएगी. मालूम हो कि रमेश रंजन भोजपुर जिले के जगदीशपुर इलाके के इसाढ़ी देवटोला गांव के निवासी थे. 30 वर्षीय रमेश रंजन के शहादत की खबर जैसे ही लोगों को मिली पूरे गांव का माहौल गमगीन हो गया. रमेश अपने पीछे पत्नी समेत भरा पूरा परिवार छोड़ गए हैं.

शहीद हुए बेटे को खोने का गम जहां मां और पिता के आंखों में साफ दिखाई दे रहा है वहीं शहादत पर रमेश रंजन के भाइयों का सीना गर्व से चौड़ा है.शहीद जवान रमेश रंजन के पिता राधामोहन सिंह ने बताया कि करीब एक माह पहले उनका बेटा छुट्टी में घर आया था, जिसके बाद वो जम्मू-कश्मीर में अपनी ड्यूटी पर लौट गया था. बेटे से कल (मंगलवार) शाम उनकी बात हुई थी. इस दौरान बेटे ने बताया था कि वहां आतंकी गतिविधियां काफी हैं.

आज (बुधवार) कमांडर द्वारा फोन पर सूचना दी गई कि आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुआ है जिसमें आपके बेटे रमेश रंजन ने एक आतंकवादी को मार गिराया है और उन्हें भी गोली लग गई है. इसके कुछ देर बाद फिर फोन आया कि आपका बेटा देश की सेवा में शहीद हो गए हैं.बेटे की शहादत पर गर्व है और उसे खो देने का गम भी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.