City Post Live
NEWS 24x7

CM नीतीश के समक्ष JDU ज्वाइन करने के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे गुप्तेश्वर पांडेय, सभी को दिया धन्यवाद

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: सीएम नीतीश कुमार के समक्ष जेडीयू की सदस्यता लेने के बाद बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय पार्टी के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी और सांसद ललन सिंह के साथ पार्टी कार्यालय पहुंचे। इस मौके पर गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि मैं शुरू से ही सीएम नीतीश कुमार की नीतियों से प्रभावित रहा हूं आज एक बार फिऱ उनके साथ पार्टी में शामिल होकर खुद को धन्य महसूस कर रहा हूं कि एक बार फिर उनके साथ काम करने का मौका मिलेगा।

इस मौके पर सांसद ललन सिंह ने गुप्तेश्वर पांडेय की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक ऐसे अधिकारी रहे हैं जहां बिहार में कभी भी सांप्रदायिक तनाव का मामला आया तो इन्होनें अपनी सूझ-बूझ से उन मामलों को सुलझाने का काम किया।इस मौके पर उन्होनें कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समक्ष उन्हें सदस्यता दिलायी गयी है।

वहीं इस मौके पर बतौर कार्यकारी अध्य़क्ष के तौर पर पहली बार संबोधित करते हुए अशोक चौधरी ने कहा कि जिस तरह से उन्होनें पुलिस महकमे को चलाया वो चुनाव के मैदान में भी इसी तरह लोगों के बीच जाएंगे। उन्होनें नयी पारी के लिए पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय को बधाई दी।

इस मौके पर पूर्व  डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार की नीतियों से मैं शुरु से ही प्रभावित रहा हूं। उन्होनें कहा कि आज मैनें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है आगे जैसा पार्टी के नेताओं का आदेश होगा वैसा काम करुंगा। उन्होनें कहा कि चुनाव लड़ना या न लड़ना ये दल का फैसला होगा कि वे मुझे किस रुप में पार्टी की सेवा में लगाते हैं।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.