City Post Live
NEWS 24x7

भड़के कुशवाहा; बोले – हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी, जानें ऐसा क्यों कहा ?

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : आरएलएसपी सुप्रीमो और  ‘ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट’ के सीएम कैंडिडेट उपेन्द्र कुशवाहा भड़के हुए हैं। वे महागठबंधन के नेताओं पर भड़के हुए है और उन्होंने चुनौती देते हुए यहां तक कह दिया है कि हमने भी चूड़ियां नहीं पहन रखी।ईंट का जवाब हम पत्थर से देंगे।

उपेन्द्र कुशवाहा दरअसल AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी के खिलाफ दिए बयान पर भड़के हुए हैं। आज पटना में पीसी के दौरान उन्होंने जमकर भड़ास निकाली। दरअसल उनके गठबंधन के सहयोगी AIMIM चीफ के बारे में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के मंच से आपत्तिजनक बाते कहीं गयी। कुशवाहा ने बताया कि अमौर में एक जनसभा के दौरान मंच से एक नेता जलील मस्तान ने भाषण में ओवैसी के बारे में कह दिया कि ओवैसी के हाथ-पैर को काट को हैदराबाद वापस भेज देंगे।

उपेन्द्र कुशवाहा ने आगे कहा कि कांग्रेस और महागठबंधन में शामिल आरजेडी के नेता अविलंब  कार्रवाई करें।उन्होनें कहा कि हमारे गठबंधन के किसी नेता के खिलाफ इस तरह का बयान देते है तो हमने भी कोई चूड़िया नहीं पहन रखी है।ईंट का जवाब पत्थर से देना हम जानते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ इलेक्शन कमीशन भी कार्रवाई करे।

वहीं इस मौके पर उपेन्द्र कुशवाहा नेता प्रतिपक्ष और महागठबंधन के सीएम कैंडिडेट तेजस्वी यादव पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव बिहार की जनता को 10 लाख नौकरियों का छलावा दे रहे हैं। बिहार की जनता को ठगने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी की दर देश के 23 फीसदी के मुकाबले कही ज्यादा 42 फीसदी है। उन आंकड़ों के परिपेक्ष्य में बिहार में छह करोड़ लोगों को रोजगार की दरकार है। ऐसे में तेजस्वी यादव केवल और केवल नौकरी का लॉलीपॉप बिहार की जनता को दिखा रहे हैं। कुशवाहा ने साथ ही साथ रोजगार के अवसर पैदा करने की अपनी पार्टी की योजना का भी जिक्र किया।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.