City Post Live
NEWS 24x7

भीड़ जमा कर कैरम खेल रहे युवकों ने रोकने पर पुलिस पर किया हमला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

भीड़ जमा कर कैरम खेल रहे युवकों ने रोकने पर पुलिस पर किया हमला

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना वायरस के संक्रमण (Corona virus infection) को फ़ैलाने से रोकने के लिए पुरे देश में लॉकडाउन चल रहा है. लेकिन फिर भी कुछ ऐसे लोग हैं, जो खुद मरने और दूसरों को मार देने की ठान चुके हैं. ये लोग लॉक डाउन को ठेंगा दिखा रहे हैं और रोकने पर पुलिस के साथ भीड़ जा रहे हैं. पुरे देश में लॉकडाउन है. सारी सामाजिक-राजनीतिक-आर्थिक गतिविधियां ठप कर दी गई हैं. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग (Social distancing) की अपील की जा रही है. इसको लेकर कई जगहों पर पुलिस लोगों को जागरूक कर रही है. अगर लोग नहीं मानते हैं तो थोड़ी सख्ती भी की जा रही है पर दरभंगा में जैसे ही पुलिस ने सख्ती दिखानी शुरू की लोगों ने सहयोग करने के बजाय उल्टे पुलिसवालों को ही अपना दुश्मन समझ लिया और लोग पुलिस पर ही पत्थर फेंकने शुरू कर दिए.

मामला बिगड़ता देख मौके पर दरभंगा नियंत्रण के साथ भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है.घटना गुरुवार की है जब दरभंगा के उर्दू बाजार की है जब पुलिस गश्ती में गुजर रही थी तो लॉकडाउन के बावजूद कुछ लोग सड़क किनारे की एक गली में इकट्ठे होकर कैरमबोर्ड खेल रहे थे. वहीं, कुछ लोग समूह में खड़े होकर खेल देख रहे थे. पुलिस ने जैसे ही भीड़ को अपने-अपने घर में जाने को कहा तो लोग उग्र हो गए और पुलिस पर ही घर की छतों से ईंट-पत्थर फेंकने शुरू कर दिए. आनन- फानन में भारी संख्या में पुलिस बल पहुचा और लोगों को गलियों और घरों के अंदर खदेड़ दिया गया. पुलिस ने  कैरमबोर्ड सहित टेबल कुर्सी को जब्त कर लिया. फिलहाल स्थिति को देखते मौके पर पुलिस मौजूद है.

CIT के लॉ एंड ऑडर अधिकारी शिवमुनि प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि चिन्हित कर लोगों की पहचान की जा रही है. सभी असमाजिक तत्वों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.  साथ ही कोई निर्दोष न फंसे, इसका भी ध्यान रखा जा रहा है. फिलहाल पुलिस जांच कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.