City Post Live
NEWS 24x7

BJP से क्यों अलग हुए नीतीश, प्रशांत किशोर ने बताया राज.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने जेडीयू और आरजेडी के गठबंधन को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला है.उन्होंने कहा कि नीतीश अपनी विरासत को जारी रखना चाहते हैं इसलिए वह नहीं चाहते कि उनसे बेहतर कोई सत्ता में आए.इसलिए उन्होंने तेजस्वी यादव को चुना है.प्रशांत किशोर ने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को इसलिए चुना, क्योंकि वह जानते हैं कि 2025 के बाद वह सीएम नहीं होंगे. ऐसे में यादव के नेतृत्व में बिहार को नुकसान होगा. तब लोग फिर से वापस आएंगे और नीतीश कुमार को चुनेंगे.

जन सुराज पदयात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने पिछले दिनों गोपालगंज के बरौली में बिहार की बदहाल हालत के लिए नीतीश कुमार को जिम्मेवार ठहराया था. उन्होंने कहा कि बिहार में स्वास्थ्य व्यवस्था इतनी खराब है कि मैं पदयात्रा के दौरान जिन पंचायतों, कस्बों से गुजरा, वहां अब तक कोई भी सुचारू रूप से चलने वाला अस्पताल नहीं दिखा. बिहार की पूरी स्वास्थ्य व्यवस्था ग्रामीण चिकित्सकों और सर्विस प्रोवाइडर पर ही निर्भर है.

प्रशांत किशोर ने समाधान यात्रा पर भी तंज किया था. उन्होंने कहा कि 17 साल मुख्यमंत्री रहने के बाद नीतीश कुमार को एहसास हुआ है कि कुछ समाधान करने की जरूरत है. ये अच्छी बात है, लेकिन अपने बंगले से निकलकर परिसदन सर्किट हाउस में बैठकर अफसरों के साथ बैठकर परिचर्चा करना यात्रा कैसे हो गई?इसे समाधान यात्रा कैसे कहेगें?

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.