City Post Live
NEWS 24x7

पटना में वार्ड पार्षद के भाई की गोली मारकर हत्या, अशोक राजपथ पर जमकर हंगामा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में चुनाव से पहले राजनीतिक हत्या का दौर शुरू हो गया है। कल पूर्णिया में पूर्व आरजेडी नेता की हत्या के बाद आज एक बार फिर राजधानी पटना में वार्ड पार्षद के भाई की हत्या कर दी गयी है। इसे राजनीतिक रंजिश के तौर पर देखा जा रहा है।हालांकि अभी हत्या की वजहों का खुलासा नहीं हुआ है। पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के हाजीगंज में दिनदहाड़े हथियारबंद अपराधियों ने वार्ड 67 के वार्ड पार्षद मुन्ना जयसवाल के छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल रणधीर जयसवाल उर्फ कल्लू को इलाज के लिए बहादुरपुर स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में एडमिट किया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हत्या से आक्रोशित लोगों ने हाजीगंज के पास सड़क पर आगजनी कर अशोक राजपथ को घंटो जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है। चौक थाना क्षेत्र के किला रोड निवासी वार्ड 67 के वार्ड पार्षद मुन्ना जायसवाल के छोटे भाई रणधीर जायसवाल उर्फ कल्लू किला रोड स्थित अपने घर से निकल कर हाजीगंज स्थित अपनी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान खोल रहे थे, उसी दौरान पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उनके सिर मे गोली मार दी, जिससे वे सड़क पर ही गिर पड़े। आनन-फानन में परिजनों और स्थानीय लोगों ने उन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी।

बता दें कि इससे पहले पूर्णिया से कल एक खबर आयी थी जिसमें आरजेडी के पूर्व नेता शक्ति मल्लिक की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। इस मामले में राष्ट्रीय जनता दल नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और उनके बड़े भाई और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव समेत छह लोगों के ख़िलाफ़ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है।तेजस्वी समेत छह लोगों पर पार्टी के एक पूर्व नेता शक्ति मलिक की हत्या के मामले में बिहार के पूर्णिया ज़िले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मलिक की हत्या रविवार सुबह हुई। वो राष्ट्रीय जनता दल के अनुसूचित जाति-जनजाति प्रकोष्ठ के सचिव रह चुके थे।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.