City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा का बड़ा बयान,कहा-“नीतीश आया राम-गया राम,मैं बीजेपी का असली साथी”

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

उपेन्द्र कुशवाहा का बड़ा बयान, कहा-नीतीश आया राम-गया राम,मैं बीजेपी का असली साथी

सिटी पोस्ट  लाइव :  केन्द्रीय मंत्री और आरएलएसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को लेकर एक बार फिर बड़ा बयान दे दिया है. कुशवाहा ने शुक्रवार को पटना में कहा कि- “हमारी पार्टी का गठबंधन बीजेपी और एलजेपी से पहले से है. जेडीयू से हमारा कोई गठबंधन नहीं है. जेडीयू की तरह हम आया राम-गया राम नहीं.” कुशवाहा ने कहा कि 2014 लोकसभा चुनाव से पहले ही हमने कहा था कि नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. जबकि नीतीश कुमार उस समय नरेन्द्र मोदी का खुलकर विरोध कर रहे थे.” उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि जेडीयू से हमारी पार्टी की गठबंधन की पहल बीजेपी को करनी पड़ेगी.”

तेजस्वी अभी ट्रेनिंग पीरियड में –

 

कुशवाहा ने इस दौरान तेजस्वी यादव के बारे में बात करते हुए कहा कि-“लालू यादव अब बीते दिनों की बात हो गए वहीं तेजस्वी अभी ट्रेनिंग पीरियड में हैं. ट्रेनिंग के बाद परीक्षा देंगे उसमें सफल होने के बाद ही एक सफल नेता बनेंगे.”  उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नए पार्टनर आने से आज हानि की बात की जा रही है लेकिन इससे जो लाभ हुआ उसमें मुझे हिस्सा नहीं मिला. कुशवाहा ने कहा कि बासी भात खाने में हमें रुचि नही।हमारी पार्टी बासी भात नहीं खाएगी अगर हम सरकार में शामिल होंगे तो यह बासी भात खाने के समान होगा. साथी नीतीश कुमार पर कहा कि – नीतीश कुमार जिस प्रकार से मुझे नीच शब्द का प्रयोग की है राजनीतिक जीवन में ऐसा नहीं करना चाहिए नीतीश कुमार को पब्लिक डोमेन में जाकर माफी मांगना चाहिए नहीं तो बीजेपी को इस पर पहल करनी चाहिए और नीतीश कुमार अमित शाह मुझे बुलाकर बंद कमरे में बात करनी चाहिए थी ऐसे शब्द का प्रयोग नहीं करना चाहिए था नीतीश कुमार को ऐसे सबसे नीतीश कुमार का ही नुकसान होगा.

 

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि -“हमारी पार्टी विभिन्न मुद्दों को लेकर अभियान चला रही है. उच्च न्यायालय को लेकर हल्ला बोल दरवाजा खोल का कार्यक्रम भी पहले से भी करते आ रही है. बिहार के विभिन्न जिलों में हमारा कार्यक्रम चल रहा है आपने देखा होगा कि शिक्षा सुधार मानव कतार का भी कार्यक्रम किया गया है. इसी कड़ी में शिक्षा सुधार जन जन का अधिकार 28 नवंबर को महात्मा फुले की पुण्यतिथि के दिन बिहार के सभी जिलों में कार्यक्रम होगा. इसके साथ ही हस्ताक्षर अभियान भी चलाया जाएगा ताकि शिक्षा जन जन तक पहुंचे.

यह भी पढ़ें – बिहार सिपाही भर्ती परीक्षा हुई रद्द, 25 नवम्बर से होनी थी परीक्षा

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.