City Post Live
NEWS 24x7

उपेन्द्र कुशवाहा ने फिर ठोकी ताल, कहा दो गुना से कम सीटों पर समझौता नहीं

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

उपेन्द्र कुशवाहा ने फिर ठोकी ताल, कहा दो गुना से कम सीटों पर समझौता नहीं

सिटी पोस्ट लाइव : रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा को एकबार फिर से ज्यादा से ज्यादा सीटों के मांग के लिए बीजेपी पर दबाव बनाने का एक बड़ा बहाना मिल गया है. बिहार एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने एक बार फिर बड़ी मांग कर दी है. रविवार को वे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला तेज करने और उनका DNA रिपोर्ट माँगने के साथ ही कुशवाहा ने दो गुना ज्यादा सीटों की मांग शुरू कर दी है. उपेंद्र कुशवाहा ने एनडीए आलाकमान को यह साफ़ संदेश  दे दिया है कि अब वो 2014 की तरह केवल तीन सीटों पर मानने वाले नहीं. उन्हें कम से कम दो गुनी यानी 6 सीटें चाहिए.

मुजफ्फरपुर के लंगट सिंह कॉलेज में आयोजित हल्ला बोल दरवाजा खोल कार्यक्रम में पहुंचे रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने जोर देकर कहा कि पिछली बार (वर्ष 2019) हम 3 सीटों पर चुनाव लड़े थे और तीनों जगह जीते थे. उन्होंने कहा कि आपने मुझे जितनी ताकत सदन में दी, वो छोटी है. पिछली बार हमारा आंकलन तीन सीट के लिए किया गया. लेकिन पांच सालों में हमारी ताकत बढ़ी है. इसलिए सदन में भी हमारी संख्या ज्यादा होनी चाहिए. हमें दोगुनी सीटें मिलनी चाहिए.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हमारी कद के अनुसार हमें सीटें मिलनी चाहिए. हम पहले से ज्यादा ताकतवर हुए हैं. इसलिए हमलोग सम्मान जनक समझौता चाहते हैं. इससे साफ जाहिर है कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है.गौरतलब है कि पिछले दिनों दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में जेडीयू- बीजेपी के बराबर-बराबर सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया था.. अमित शाह ने यह भी कहा था कि वे नंबर्स ऑफ़  सीट को दो-तीन दिन में क्लियर कर देंगे. लेकिन इस घोषणा के 10 दिन से ज्यादा गुजर गए  लेकिन अब तक सीटों की संख्या घोषित नहीं हो सका है. उपेन्द्र कुशवाहा के नीतीश कुमार के खिलाफ सख्त तेवर हो जाने से महागठबंधन के साथ जाने के पक्षधर रालोसपा नेता एकबार फिर से सक्रीय हो गए हैं. रालोसपा के राष्ट्रिय उपाध्यक्ष नागमणि ने कहा कि होश में आ जाएँ नीतीश कुमार. उनकी पार्टी अपने नेता का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी. नागमणि ने कहा कि उनकी पार्टी किसी की गुलाम नहीं. जो ज्यादा सीटें देगा उसके साथ उनकी पार्टी जायेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.