City Post Live
NEWS 24x7

नहीं टूटने वाला महागठबंधन; तेजस्वी यादव .

बोले- लोग लगे हैं कि कुछ हो जाए, लेकिन कुछ नहीं होनेवाला, बयानवीरों को दी नसीहत.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : दिल्ली से पटना लौटने के तेजस्वी यादव ने कहा कि लोग लगे हैं कि महागठबंधन में कुछ हो जाए पर नहीं टूटने वाला है महागठबंधन. किसी नेता का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा कि जनता बयानवीरों के साथ नहीं, बल्कि महागठबंधन के नेता लालू प्रसाद और नीतीश कुमार के साथ है.जाहिर है उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को भी इस बात का एहसास है कि कुछ लोग महागठबंधन को दरकाने मे लगे हैं.

रामचरितमानस को लेकर शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के बयान से उत्पन्न विवाद पर ने कहा कि देश का सबसे पवित्र ग्रंथ भारत का संविधान है. देश उसी से चलता है. संविधान के तहत सबको यह आजादी है कि वह अपनी बात रखे. संविधान यह भी बताता है कि हर धर्म को मान-सम्मान दिया जाना चाहिए. इस पर किसी को कोई कंफ्यूजन नहीं रहना चाहिए.उन्होंने कहा कि यह मुद्दा ही नहीं है. मुद्दा तो शिक्षा, रोजगार और मंहगाई है. इस पर क्यों नहीं चर्चा करते?

बयानवीरों को उप मुख्‍यमंत्री ने मुद्दे की बात करने की यह नसीहत दी.उन्होंने कहा कि बयानवीरों को यह लगता होगा कि चलो कोई लाइन मिल गया. उन्हें मानसिक संतुष्टि मिलती होगी पर इससे कुछ नहीं होने वाला. तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी फिर से अपना एजेंडा हिंदू-मुस्लिम, मंदिर-मस्जिद, पाकिस्तान और कश्मीर तय करने मे लगी है. हाल में बीजेपी के दो शीर्ष नेता बिहार आए थे. यही ट्रेनिंग देकर गए होंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब ईडी व सीबीआई भी आएगी। तेजस्वी के पास बहुत संपत्ति है, इस पर मुकदमा होगा.बीजेपी के लोग तो डेढ़ साल से साजिश कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि जो बयानवीर इन दिनों अपने बयान के बाद चर्चा मे हैं उनके साथ जनता थोड़े ही है. पहले यह भ्रम फैलाया गया कि नीतीश कुमार उप राष्ट्रपति हो रहे, इसके बाद कहा कि गवर्नर हो रहे फिर केंद्र मे मंत्री बनाए जाने की बात फैलाई.बीजेपी के लोग यह साजिश करते रहते हैं.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.