City Post Live
NEWS 24x7

एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़ा कुख्यात विकास यादव

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

एसटीएफ की बड़ी कामयाबी, हत्थे चढ़ा कुख्यात विकास यादव

सिटी पोस्ट लाइवः रोज अपराध की नयी वारदातों और उससे खड़े होते सवालों से दो-चार होने वाले पुलिस महकमे के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है। दरअसल यह कामयाबी एसटीएफ की टीम को लगी है जिसने कुख्यात विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के लिए सरदर्द साबित हो रहे अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस लगातार पसीना बहा रही है। बिहार में कानून व्यवस्था कि बिगड़ती स्थिति को देखते हुए पुलिस पर अपराधियों पर लगाम कसने का खासा दबाव है। इस दबाव का असर भी आज देखने को मिली है। एसटीएफ की टीम ने मोकामा के कुख्यात अपराधी विकास यादव को गिरफ्तार कर लिया है। कुख्यात विकास यादव की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ कई दिनों से जाल बिछा रही थी

. एसटीएफ की यह कामयाबी इसलिए भी ज्यादा बड़ी है क्योंकि न सिर्फ विकास यादव एसटीएफ के हत्थे चढ़ा है बलिक उसके साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के वक्त विकास यादव और उसके साथियों के पास से 50 कारतूस भी जब्त किया गया है. बताया जाता है कि विकास यादव पर 2 हत्या का आरोप है. पुलिस लगातार विकास यादव को गिरफ्तार करने के फेर में थी लेकिन वो हर बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो जा रहा था. लेकिन इस बार एसटीएफ ने जाल बिछाकर विकास यादव को धर दबोचा है. आपको बता दें कि बिहार में बेखौफ अपराधी हर रोज अपराध की बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं। कानून के डर से बेपरवाह अपराधियों ने हाल के दिनों में कई बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया है।

बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर सरकार पर भी खासा दबाव है क्योंकि विपक्ष लगातार घटनाओं को लेकर हमलावर रहा है। इस वजह दबाव पुलिस महकमे पर भी है। जाहिर है दबाव वाली स्थिति परिस्थति में एसटीएफ की यह कामयाबी अपराधी पर नकेल कसने की दिशा उनके एक्शन को और मजबूती देगी।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.