City Post Live
NEWS 24x7

सोनू सूद से बच्ची ने लगाई ये अजीब गुहार, सून कर हो जाएंगे हैरान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : कोरोना वायरस से इन दिनों त्राहिमाम की स्थिति बनी हुई है. सरकार ने लॉकडाउन लगाने के साथ-साथ लोगों को रियायतें देनी शुरू कर दी हैं. लॉकडाउन के चलते मजदूरों को बड़ी मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है. संकट के दिनों में बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद मजूदूरों के लिए देवदूत से बनकर उभरे हैं. उनके पास जरूरतमंद लोगों के हजारों मैसेज आ रहे हैं. तो वहीं लोग ट्वीट भी कर रहे हैं. इसी बीच उनके कुछ मजेदार मीम्स जहा सामने आए हैं, तो वहीं लोग फनी ट्वीट भी कर रहे हैं.

दरअसल. सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक बच्ची का वीडियो शेयर कलिया है. इस वीडियो में बच्ची कहती है, पापा, रुकिए मैं पूछती हूं. सोनू अंकल सुना है, आप सब लोग को घर भेज रहे हो. पापा पूछ रहे हैं, क्या आप ममा को नानी के घर भेज देंगे? तो वही सोनू ने भी काफी मजाकिया अंदाज़ में जवाब दिया है, सोनू ने भी वीडियो शेयर करते हुए लिखा है की, अब ये काफी चैलेंजिंग है, और वह अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे.

गौरतलब है की, सोनू सूद मुंबई से प्रवासियों सहित देशभर में फंसे लोगों की मदद कर रहे हैं. उन्होंने कई लोगों को बसों से मुंबई से उनके घर पहुंचाया है. साथ ही केरल के एर्नाकुलम में फंसी 177 लड़कियों को भी एयरलिफ्ट करवाकर उनके घर भेजा है. सोनू सूद के काम की हर जगह तारीफ हो रही है. महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी ने भी सोनू की ट्वीट करके तारीफ की और उनको मिलने के लिए बुलाया था. सोनू ने उन्हें अपने काम की जानकारी दी, जिस पर गवर्नर ने उन्हें पूरा समर्थन देने का आश्वासन दिया है.

ये भी पढ़े : ‘मन की बात’ में PM बोले- दुनिया के मुकाबले भारत में कोरोना के कम केस

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.