City Post Live
NEWS 24x7

RJD के जिलाध्यक्ष अब होगें सुपर पावरफुल.

तेजस्वी का नया फॉर्मूला, MLA और मंत्री खड़े होंगे जिलाध्यक्ष के पीछे ,कार्यकर्त्ता होगें ज्यादा पावरफुल.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में सभी राजनीतिक दल अभी से जूट गये हैं.BJP सिमांचल से अपने चुनावी अभियान की शुरुवात कर रही है.उसके जबाब में तेजस्वी यादव भी जुट गये हैं.तेजस्वी यादव ने कार्यकर्ताओं की ताकत बढ़ाने और जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए कई बड़े फैसले लिए है. बुधवार को राज्य परिषद की बैठक में तेजस्वी यादव ने कहा कि RJD में जिलाध्यक्ष ही सबसे महत्वपूर्ण होगा. जिला में होने वाले हर कार्यक्रम का जिलाध्यक्ष ही उसका नेतृत्व करेगा.

सबसे ख़ास बात-अगर उस कार्यक्रम में कोई विधायक या मंत्री पहुंचता है तो वह जिलाध्यक्ष के पीछे खड़ा होगा ना की आगे. तेजस्वी ने कहा जबतक हमारा कार्यकर्ता मजबूत नहीं होगा तबतक पार्टी ताकतवर नहीं बनेगी. RJD की बैठक में लालू प्रसाद यादव भी पहुंचे और कार्यकर्ताओं को एकजुट रहने के साथ मेहनत करने की नसीहत दी.तेजस्वी यादव ने बिहार के हर जिले से पहुंचे कार्यकर्ता को कई निर्देश और चेतावनियाँ दी. तेजस्वी ने कहा कि पार्टी को 1995 की तरह पर मजबूत बनाना होगा. 1995 में पार्टी जैसी मजबूत थी वैसा मजबूत बनाना है तो कार्यकर्ताओं को गरीब लोगो के घरों तक जाना होगा. साथ ही कार्यकर्ताओं को हुडदंग से बचना होगा. तेजस्वी ने बताया की आपका आचरण अगर लोगो के साथ बेहतर नहीं होगा तो लोग आप पर भरोसा कैसे करेंगे.

तेजस्वी ने राज्य परिषद की बैठक में पहुंचे कार्यकर्ताओं को सलाह देते हुए कहा की जो लोग अबतक मुझे नहीं समझ पाए है, वो जरूर समझेंगे. अगर लोग गणेश परिक्रमा करके सोचते है की पद मिल जाएगा तो वैसा नहीं होने वाला. जो अपने इलाके में बेहतर काम करेगा वही पद का हकदार होगा.तेजस्वी ने बताया की अबतक RJD के पोस्टर में लोहिया और कर्पूरी की तस्वीर लगाते आए हैं. आज के बाद इनके साथ कबीर और संत रविदास की भी तस्वीर लगाई जायेगी.अब हर वर्ग को जोड़ने की कोशिश होगी.तेजस्वी यादव के इस रणनीति को 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले सामाजिक समीकरण को साधने की पूरी तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा है.

लोक सभा चुनाव से ठीक पहले RJD का राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव को लेकर पार्टी का खुला अधिवेशन दिल्ली में हो रहा है.पार्टी के गठन के बाद यह पहला मौका है जब खुला अधिवेशन दिल्ली में हो रहा है. देशभर के सभी कार्यकर्ताओं को तेजस्वी दिल्ली पहुंचने का आह्वान किया है. तेजस्वी ने कहा कि अब दिल्ली से हुंकार भरने का समय आ गया है. दिल्ली पहुंचकर विपक्ष को ललकारा जाएगा.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.