City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने को लेकर राजद नेताओं में आक्रोश,धरने पर बैठे विधायक एवं समर्थक

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

तेजस्वी यादव के बंगला खाली कराने को लेकर राजद नेताओं में आक्रोश,आवास पर जुटे कई विधायक एवं समर्थक

 

सिटी पोस्ट लाइवः तेजस्वी यादव के बंगले को खाली कराने का मामला अब तूल पकड़ते जा रहा है. जैसे ही खबर आई कि तेजस्वी यादव का बंगला खाली कराया जाएगा. यह खबर आग की तरह चारो तरफ फ़ैल गई. राजद विधायक,राजद के पदाधिकारी से लेकर समर्थक तक बंगले के पास पहुंचने लगे हैं.पूर्व मंत्री आलोक मेहता से लेकर विजय प्रकाश तक 5 देशरत्न मार्ग पर सभी पहुंचे हुए हैं. वे सब बंगला खाली कराने का लगातार विरोध कर रहे हैं. मीडिया वालों का भी जमघट लग गया है. सभी का कहना है कि -“यह राजनीति से प्रेरित कारवाई है.इसे लेकर पार्टी से जुड़े लोगों एवं कार्यकर्ताओं में काफ्री आक्रोश देख जा रहा है.वे सभी धरने पर बैठ गये हैं.”

 

आवास को खाली कराने गये जिला प्राशासन भी असमंजस में पड़ गया है.क्योकि तेजस्वी के बंगले पर एक पोस्टर चिपकाया हुआ है जिसमे साफ़ लिखा है कि मामला कोर्ट में बंगला खाली कराने का विचाराधीन है. साथ ही कई अन्य बातें भी इससे सम्बन्धित लिखी हुई है.इन्ही बातों को लेकर सभी धरने पर बैठ गये हैं. धरना पर बैठने वालों में पूर्व मंत्री आलोक मेहता, पूर्व मंत्री विजय प्रकाश, प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, प्रवक्ता एज्या यादव समेत कई अन्य विधायक व पदाधिकारी शामिल हैं. वहीं राजद के औरंगाबाद जिले के युवा नेता एवं जिला परिषद शंकर यादवे ने इसे राजनीति से प्रेरित बताया है.उन्होंने कहा कि -“हमलोग किसी कीमत पर बँगला को नही खाली करने देंगे.यह सुशासन की साजिश है.अगर जरूरत पडी तो हमलोग सभी जगह धरना-प्रदशन करेंगे. वहीं राजद के युवा नेता उरी यादव उर्फ़ पिंटू यादव ने भी इसकी घोर निंदा की है.”

 

सबसे ख़ास बात तो यह है कि तेजस्वी यादव आज पटना में नहीं हैं. दिल्ली गये हुए हैं,हो सकता है वे आज शाम तक दिल्ली से पटना आ सकते हैं. सूत्रों से खबर आ रही है कि इस मसले पर क्या रणनीती पार्टी कि होगी यह तेजस्वी यादव के आने के बाद ही तय होगा. वही इस मामले पर आगे की रणनीती तय करेंगे. मालूम हो कि आवास विभाग तेजस्वी यादव के बँगला को खाली कराने को लेकर पहली से ही नोटिस दी चुका है.नोटिस में यह लिखा गया है कि अगर बंगला को तेजस्वी यादव खुद से खाली नही करते हैं तो उसे प्रशासन जबरन खाली करवाएगी. इसके बाद बुधवार को डीएम कुमार रवि के आदेश पर जिला प्रशासन के अधिकारियों की टीम तेजस्वी के बंगले पर खाली कराने के लिए पहुंची है, लेकिन वहां सटे पोस्टर ने सब गड़बड़ कर दिया.बता दें  कि यह बंगला तेजस्वी यादव को उपमुख्यमंत्री रहते हुए दिया गया था. लेकिन सरकार गिरने के बाद भी वह अभी बँगला रखे हुए हैं जिसे लेकर सटा पक्ष बार –बार यह मुद्दा उठा रहा है.सरकार ने तेजस्वी को नेता प्रतिपक्ष के रूप में 1, पोलो रोड का बंगला आवंटित किया है. उस बंगले में फिलहाल उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी रहते हैं. परंतु तेजस्वी यादव इस मामले को कोर्ट में लेकर गये हैं.उनका कहना है कि यह मामला कोर्ट में है इसलिए यह विचाराधीन है. ऐसे में खाली करने का प्रश्न ही नहीं उठता है.पिछले दिनों तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर बंगले की जासूसी का भी आरोप लगाया था.जिसके बाद सीसी टीवी कैमरे को हटा लिया गया था.

यह भी पढ़ें – इलेक्शन अपडेट छात्रसंघ चुनावः वोटिंग के दौरान आपस में भिड़े एबीवीपी और लेफ्ट छात्र संगठन के छात्र

 

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.