City Post Live
NEWS 24x7

नीतीश के शपथ समारोह में तेजस्वी यादव नहीं होंगे शामिल, भेजा गया है न्योता

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव के बाद आज नीतीश कुमार की अगुवाई में एनडीए सरकार का गठन किया जाएगा। राजभवन में शाम के साढ़े 4 बजे मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार शपथ लेंगे। लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि उनके शपथ ग्रहण समारोह में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल नहीं होंगे।

आरजेडी के ऑफिसियल ट्वीटर से ट्वीट कर कहा गया है कि  राजद शपथ ग्रहण का बायकॉट करती है। बदलाव का जनादेश NDA के विरुद्ध है। जनादेश को ‘शासनादेश’ से बदल दिया गया। बिहार के बेरोजगारों, किसानो,संविदाकर्मियों, नियोजित शिक्षकों से पूछे कि उनपर क्या गुजर रही है।NDA के फर्ज़ीवाड़े से जनता आक्रोशित है। हम जनप्रतिनिधि है और जनता के साथ खड़े है

बता दें कि आरजेडी नेता तेजस्वी ने भाजपा और जदयू पर चुनाव में धांधली का आरोप लगाया था। राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए पर विधानसभा चुनावों में छल से जीत हासिल करने का आरोप लगायाथा। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार का मजाक उड़ाते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, सीएम की पार्टी जदयू तीसरे पायदान पर है। हैरानी होती है कि इस स्थिति के बाद भी कैसे वह सीएम की कुर्सी पर बैठने की सोच रहे हैं। कोई अपने अंतर्मन की आवाज दबाकर कैसे सत्ता के लिए इतना ललायित रह सकता है।

तेजस्वी ने आरोप लगाया था कि कई जगहों पर नियमों से उलट पोस्टल बैलेट की गिनती आखिरी में की गई। ऐसा करना ही एक साजिश थी। दरअसल सैनिकों ने वन रैंक वन पेंशन में उनका सहयोग करने के लिए उनकी पार्टी का भारी सहयोग किया था। लेकिन उनके वोटों की गिनती बाद में की गई। कई सीटों से करीब 900 पोस्टल बैलेट को अवैध करार दिया गया। तेजस्वी ने पोस्टल बैलेट की दोबारा गिनती की मांग की थी जिसे निर्वाचन आयोग ने नकार दिया था।

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.