City Post Live
NEWS 24x7

तेजस्‍वी यादव पहुंचे गोपालगंज,देवी मंदिर में की पूजा-अर्चना.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के उप मुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव शनिवार को अपने  गांव फुलवरिया पहुँच गये हैं.वो अपनी पत्नी के साथ यहाँ आनेवाले थे और इसको लेकर एक सप्‍ताह से तैयारियां चल रही थीं.लेकिन  आखिरी समय में कार्यक्रम बदल गया और तेजस्‍वी यादव अकेले ही  गोपालगंज पहुंच गये. सबसे पहले थावे गए और देवी मंदिर में पूजा-अर्चना की.तेजस्‍वी यादव ने गोपालगंज के थावे में 500 करोड़ रुपए की लागत से मेडिकल कालेज खोलने की घोषणा की,

अगस्त में महागठबंधन की सरकार में उप मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार तेजस्वी यादव अपने पैतृक गांव फुलवरिया शनिवार को पहुंचें हैं. शुक्रवार को जिलाधिकारी डा. नवल किशोर चौधरी तथा एसपी आनंद कुमार ने फुलवरिया पहुंचकर तैयारियों तथा सुरक्षा प्रबंध का जायजा लिया था. तेजस्‍वी यादव के आगमन को देखते हुए करीब एक सप्ताह से फुलवरिया में तैयारियां चल रही .इस बीच सड़क की मरम्मत से लेकर सरकारी कार्यालय तक की व्यवस्था को चाक चौबंद किया गया है. गांव की ग्रामीण सड़क हो या फिर मुख्य सड़क पर बने बरसाती गड्ढे सभी दुरुस्‍त हो चुके हैं. स्कूल-कालेज से लेकर प्रखंड परिसर व स्थानीय अस्पताल की सभी भवनें रंग-रोगन के बाद एक नई रूप में दिख रही है.

शनिवार को दोपहर 1.15 बजे तेजस्वी यादव अपने पैतृक गांव फुलवरिया पहुंचें. इस दौरान वे अपने गांव में निर्मित पंच मंदिर में भी की. उसके बाद उनकी दादी मरछिया देवी के नाम से निर्मित रेफरल अस्पताल का निरीक्षण किया. अस्पताल परिसर में लगे अपनी दादी के प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया. पौधारोपण के बाद सीधे वे अपने पैतृक घर पहुंचें. जहां उनके पिता लालू प्रसाद यादव का बचपन बीता है. बताया जाता है कि वहां उपस्थित परिवार के सदस्यों से एक खास मुलाकात किया.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.