City Post Live
NEWS 24x7

लंगड़ी सरकार में हैं शामिल हैं ‘तेजस्वी यादव: उदय नारायण चौधरी.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और RJD के वरीय नेता उदय नारायण चौधरी (Uday Narayan Choudhary) ने अपनी पार्टी की गठबंधन वाली सरकार को लंगड़ी सरकार की संज्ञा दे दी है. उदय नारायण चौधरी से सिमुलतला को प्रखंड का दर्जा दिलाने की आश्वासन पर जब सवाल पूछा गया तो उदय नारायण चौधरी ने कहा कि बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) कमिटमेंट वाले नेता हैं, वह जब कहे हैं, तो वह पूरा होगा ही.उदय नारायण चौधरी ने कहा कि अभी की जो तेजस्वी यादव की स्थिति है, उसके अनुसार वह पूर्ण सरकार में नहीं है, लंगड़ी सरकार में है, गठबंधन वाली सरकार में हैं. वह जिस दिन सरकार की मेन कुर्सी पर बैठेंगे तो उनकी कही बात जरूर पूरी होगी, क्योंकि तेजस्वी यादव मैंन ऑफ वर्ड है.

आगामी चुनाव में जमुई से प्रत्याशी होने की संभावना पर जब पूर्व विधान सभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पार्टी जो तय करेगी वह करेंगे. वे कंठी माला लेकर नहीं बैठे हैं. उदय नारायण चौधरी शनिवार को सिमुलतला दौरे पर गए थे, जहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ बैठक भी की थी. इस दौरान उन्होंने सिमुलतला में स्थानीय लोगों से मुलाकात और बैठक कर इलाके के कई समस्याओं पर राजद नेता ने चर्चा करने के बाद अधिकारियों को फोन पर कई निर्देश भी दिया.

गौरतलब है कि बिहार विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी 2014 के लोकसभा चुनाव में जमुई संसदीय सीट से जदयू के टिकट पर चुनाव लड़े थे. इस चुनाव में एनडीए प्रत्याशी चिराग पासवान की जीत हुई थी. लोकसभा चुनाव में हार के बाद भी उदय नारायण चौधरी लगातार जमुई जिले का दौरा करते रहते हैं जहां अपने समर्थकों के साथ बैठक भी करते हैं. बताते चलें कि बाद में उदय नारायण चौधरी ने जदयू को छोड़कर राष्ट्रीय जनता दल का दामन थामा था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.