City Post Live
NEWS 24x7

पीयू चुनाव पर तेजस्वी का तंज: नितीश कुमार इतने निम्न स्तर तक गिर जाएंगे,सोचा नही था.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

पीयू चुनाव पर तेजस्वी का तंज: नितीश कुमार इतने निम्न स्तर तक गिर जाएंगे,सोचा नही था.

सिटी पोस्ट लाईव : पटना विवि छात्र संघ चुनाव का विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं जदयू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रशांत किशोर पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीटर के जरिये जोरदार हमला बोला है. उन्होंने नीतीश कुमार पटना विवि छात्र संघ चुनाव में सीधे रूप से हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि -“आप राजनीति के इतने निम्नस्तर तक गिर जाएंगे किसी को अंदाजा नही था.” तेजस्वी यादव ने ट्वीट के जरिये नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि -“आपके सहयोगी दल BJP के 8 विधायक, मंत्री दो दिन से आपके और सरकार के ख़िलाफ प्रेस रिलीज जारी कर थू-थू कर रहे है. आप अपने मित्र और महँगे निजी नौकरों को VC के पास छात्र चुनाव में मैनेजमेंट के लिए भेजते हैं.”

 

मालूम हो कि सोमवार की  रात को प्रशांत किशोर  पटना विवि के कुलपति से मिले थें जिसे लेकर छात्रों ने काफी बवाल किया था. लगभग सभी छात्र संगठनों ने इसका पुरजोर विरोध किया था.यहा तक की कुलपति आवास को छात्रों ने घेर रखा था और काफी नारेबाजी की थी. बाद में पीके की गाड़ी पर छात्र संगठनो ने पत्थराव भी किया था.जिसके बाद छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया था.तथा उन्हें सकुशल बाहर निकाला था.

 

बता दें पटना यूनिवर्सिटी में 5 दिसंबर को चुनाव होना है.लेकिन उसके पहले ही खूब राजनीतिक ड्रामेवाजी शुरू हो गयी है. वहीँ कुलपति से प्रशांत किशोर की  मुलाक़ात के बाद भाजपा जनता युवा मोर्चा एवं भाजपा के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल से सोमवार की देर रात को मिला एवं निष्पक्ष चुनाव कराने की मांग की है. जिसके बाद राज्यपाल लालजी टंडन ने उनकी शिकायतों को ध्यान से सुना और निष्पक्ष मतदान का भरोसा दिलाया.

 

एज भी पढ़ें – रंगदारी मामले पर जदयू का बयान-‘अगर सबूत मिले तो आरोपी विधायक पर होगी कार्रवाई’

 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.