City Post Live
NEWS 24x7

Video-छात्र से सेक्सुअल फेवर मांगने वाले इस प्रोफेसर को बचाने में जुट गई गया पुलिस

सुनों मै तुम्हारी मदद करूंगा, लेकिन मेरे लिए तुम्हे भी कुछ करना होगा

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

छात्र से सेक्सुअल फेवर मांगने वाले इस प्रोफेसर को बचाने में जुट गई गया पुलिस

सिटी पोस्ट लाइव : बेटियों की इज्जत आबरू को खतरा केवल गुंडों और बादमाशों से ही नहीं है. सबसे ज्यादा खतरा तो बेटियों को उन  भेडियों से है जो नकाब पहनकर समाज में घूम रहे हैं. जब शिक्षक ही बेटियों को अच्छा अंक देने का लालच देकर उनका यौन शोषण करने लगे तो इसे आप क्या कहेगें? आज हम एक ऐसे ही रंगीन मिजान शिक्षक का असली चेहरा दिखाने जा रहे हैं. जिसके चेहरे पर गुरूजी का नकाब लगा है लेकिन वह हवास का भूखा भेड़िया है. न जाने अबतक वह कितनी छात्राओं को अपने हवास का शिकार बना चूका है. लेकिन एक छात्रा ने उसको बेनकाब कर दिया है. उसका असली चेहरा समाज के सामने ला दिया है.

इस छात्रा से अच्छे अंक देने के नाम पर सेक्स का डिमांड कर रहे इस शिक्षक के ऑडियो क्लिप को रिकॉर्ड कर सिटी पोस्ट लाइव के पास पहुंचा दिया है. यह ऑडियो टेप आपके सामने सारा सच रख देगा. इस ऑडियो क्लिप के अनुसार शिक्षक छात्रा को फर्स्ट डिवीज़न से पास कराने के एवज में सेक्सुअल फेवर मांग रहा है. उसे अपने घर बुला रहा है. इस शिक्षक का नाम बाकार अहमद है. यह अंग्रेजी का प्रोफेसर है. गया कॉलेज के प्रोफेसर बकार अहमद ने पीजी फोर्थ सेमेस्टर (अंग्रेजी) में पढ़नेवाली एक छात्रा को उसके प्रोजेक्ट में मदद करने के बहाने फोन पर अश्लील बातें शुरू कर दी. फर्स्ट क्लास से पास कराने के लिए सेक्सुअल फेवर मांगने लगा. इतना ही नहीं वह खुद छात्रा को बता रहा है कि पहले भी वह अपने को खुश करनेवाली लड़कियों को कैसे अव्वल दर्जे से पास करवा चूका है.

यह मामला जैसे ही सामने आया, छात्रों ने कॉलेज परिसर में जमकर हंगामा किया. उधर, छात्रा ने प्रोफेसर द्वारा उसके मोबाइल फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो भी पुलिस को सौंप दिया है. छात्रा ने पुलिस को बताया कि अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर मोहम्मद वकार अहमद ने प्रोजेक्ट में मदद करने के नाम पर उससे उसका मोबाइल नंबर लिया था. नंबर लेने के बाद उसने अश्लील बातें शुरू कर दी. नंबर बढ़ाने का लालच देकर छात्रा को घर पर बुलाने लगे. अश्लील बातें करने लगे, जबकि उसने प्रोफेसर को फोन पर ही बताया कि आपकी बातचीत फोन में रिकॉर्ड कर रही हूं. इसकी शिकायत थाने में करूंगी. छात्रा ने बताया कि प्रोफेसर ने उसे बर्बाद कर देने तक की धमकी तक दे डाली .

छात्रा ने प्रोफेसर के रंगीले मिजाज की जानकारी अपने दोस्तों को दी. जिसके बाद छात्रा ने प्रोफेसर बकार अहमद के खिलाफ रामपुर थाने में मामला दर्ज करवाया. लेकिन छात्रा की माने तो थाने में मामला दर्ज करने को लेकर आनाकानी की गई. थाने के जमादार ने छात्रा को डराने की कोशिश की. जमादार का कहना था कि केस करोगी तो गवाही के लिए बार बार आना पड़ेगा. पुलिसवालों ने कहा कि प्रोफेसर को बुलवाकर मांफी मंगवा देता हूं. यानी पुलिस कार्रवाई करने की बजाय लड़कियों का यौन शोषण करनेवाले इस प्रोफ़ेसर को बचाने में जुट गई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.