City Post Live
NEWS 24x7

पीएम के भाषण पर फिर सवाल? सरदार पटेल के अपमान का लगा आरोप

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पीएम के भाषण पर फिर सवाल? सरदार पटेल के अपमान का लगा आरोप

सिटी पोस्ट लाइवः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषणों को लेकर कई बार सवाल उठते रहे हैं. कई बार अपने भाषणों के तथ्यात्मक गलतियों के लिए पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर आए हैं. भाषणों में आंकड़ो की गलतियों या फिर इतिहास गलत  जानकारी पेश करने का आरोप पहले भी पीएम पर लगे हैं. इस बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर सरदार पटेल के अपमान का आरोप लगा है. लौहपुरूष सरदार बल्लभ भाई पटेल की विशालकाय मूर्ति स्थापित करवाने वाली सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर यह आरोप गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने लगाये हैं.

 

 

हार्दिक पटेल ने एक ट्वीट के जरिए पीएम पर निशाना साधा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि-‘ प्रधानमंत्री अपने भाषण में ये कह रहे हैं कि देश की आजादी में योगदान देने वाले राजनेताओं में सूझबूझ का अभाव था, इसलिए बंटवारे के वक्त करतारपुर पाकिस्तान में चला गया. क्या महात्मा गांधी, सरदार पटेल, नेहरू में सूझबूझ का अभाव था? क्या ये देश को एक करने वाले सरदार पटेल का अपमान नहीं है?’ दरअसल पीएम मोदी ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान हनुमानगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि गुरू नानक देव की भूमि इसलिए पाकिस्तान चली गयी क्योंकि कांग्रेस ने ध्यान नहीं दिया.

 

मोदी ने कहा था कि -“‘विभाजन के समय अगर कांग्रेस नेताओं में इस बात की थोड़ी भी समझदारी, संवेदनशीलता और गंभीरता होती तो तीन किलोमीटर की दूरी पर हमारा करतारपुर हमसे अलग नहीं होता. हनुमानगढ़ की जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि सत्ता के मोह में कांग्रेस पार्टी ने इतनी गलतियां की है कि उन्हें आज पूरे देश को भुगतना पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें – रंगदारी मामले पर जदयू का बयान-‘अगर सबूत मिले तो आरोपी विधायक पर होगी कार्रवाई

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.